More
    HomeमनोरंजनBox office पर Ek Villain Returns को चौथे दिन लगा बड़ा झटका , कलेक्शन ग्राफ में हुई गिरावट

    Box office पर Ek Villain Returns को चौथे दिन लगा बड़ा झटका , कलेक्शन ग्राफ में हुई गिरावट

    Share article

    जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ ने दर्शकों को तो मायूस किया ही है साथ ही मेकर्स भी फिल्म की कमाई से नाखुश हैं। सोमवार को फिल्म की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में काफी गिरावट देखने को मिली है। ये फिल्म सोमवार को भारत में महज 2.50-3.50 करोड़ रुपये ही बंटोर पाई है।

    बीते शुक्रवार रिलीज हुई ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) की चौथे दिन की कमाई का ग्राफ नीचे गिरता नजर आया। फर्स्ट डे कलेक्शन ठीक ठाक रहा। लेकिन मंडे टेस्ट में फिल्म के लिए दर्शकों का फुटफॉल कम देखने को मिला। हालांकि फिल्म को ओपनिंग उतनी खराब नहीं रही। लेकिन अब लग रहा है वर्ड ऑफ माउथ की बदौलत फिल्म को देखने के लिए दर्शकों का रुझान कम हो रहा है। फिल्म का कलेक्शन अगर इस तरह से गिरता रहा तो इस फिल्म को भी डिब्बा बंद फिल्म की कैटेगरी में आने में वक्त नहीं लगेगा।

    सेकेंड वीकेंड कलेक्शन और नाइट शोज से उम्मीद
    इस फिल्म की कमाई के आंकड़ों को देखकर तो यही लगता है कि अब इसे बॉक्स ऑफिस पर कोई चमत्कार ही बचा सकता है। इसके लिए फिल्म को वीकेंड पर अच्छे खासे दर्शक मिलना जरूरी है। हालांकि फिल्म की स्टारकास्ट अपनी ओर से प्रमोशन इवेंट्स में जुटी हुई है। लेकिन दर्शकों के लिए बड़ी स्टारकास्ट की बजाय कहानी ज्यादा मायने रखती है और ये बात भी अब मेकर्स को अच्छे समझ लेनी चाहिए। खैर बात करते हैं, फिल्म की अबतक की कमाई की।

    पहला दिन- 7.05 करोड़ ₹
    दूसरा दिन- 7.47 करोड़ ₹
    तीसरा दिन- 9.02 करोड़ ₹
    चौथा दिन- 2.50-3.50 करोड़ ₹
    फर्स्ट वीकेंड कुल कमाई- 23.54 करोड़ ₹

    आने वाले हफ्ते करना होगा न्यू रिलीज का सामना
    बीते वीकेंड की वजाय आने वाले वीकेंड ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के लिए और भी मुश्किल भरे साबित हो सकते हैं। 11 अगस्त को दो दिग्गजों की फिल्में रिलीज होनेजा रही हैं। आमिर खान स्टारर ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अक्षय कुमार की ‘रक्षाबंधन’। दोनों ही फिल्मों के ट्रेलर पहले ही दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं ऐसे में ‘विलेन’ को आने वाले वीकेंड्स बॉक्स ऑफिस पर और भी कड़े मुकाबले का सामना करना पड़ सकता है।

    खबरें और भी...

    Comments

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Polls

    Latest articles