14.1 C
New Delhi
Thursday, December 8, 2022

Doctor G Collection Day 2: दूसरे दिन ‘डॉक्‍टर जी’ की कमाई में तगड़ी बढ़ोतरी, आयुष्‍मान की फिल्‍म ने भरी उड़ान!

आयुष्‍मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह स्‍टारर ‘डॉक्‍टर जी’ को बॉक्‍स ऑफिस पर तगड़ी बढ़त मिली है। शुक्रवार को ओपनिंग डे पर अनुभूति कश्‍यप के डायरेक्‍शन में बनी फिल्‍म ने 3.87 करोड़ रुपये कमाए थे। अब दूसरे दिन शनिवार को फिल्‍म के कलेक्‍शन में करीब 50 परसेंट की बढ़ोतरी दर्ज की गई है। शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक, जंगली पिक्‍चर्स के बैनर तले बनी इस कैम्‍पस ड्रामा ने शनिवार को 5.50 करोड़ रुपये का बिजनस किया है।

Doctor G ने इस तरह से दो दिनों 9.37 करोड़ रुपये का बिजनस कर लिया है। जबकि रविवार को फिल्‍म की कमाई में और अध‍िक बढ़ोतरी होने की संभावना है। कोरोना महामारी के बाद जिस तरह से फिल्‍मों की कमाई का ग्राफ गिरा है, ऐसे में ‘डॉक्‍टर जी’ की यह बढ़त इंडस्‍ट्री के लिए खुशी देने वाली है। फिल्‍म की सबसे ज्‍यादा कमाई दिल्‍ली-एनसीआर और पूर्वी पंजाब से हो रही है।

क्‍या है ‘डॉक्‍टर जी’ की कहानी
‘डॉक्‍टर जी’ एक मेडिकल कॉलेज में बेस्‍ड कैम्‍पस ड्रामा है, जिसमें Ayushmann Khurrana ने मेल गायनोकॉलोजिस्ट यानी स्‍त्री एवं प्रसूति रोग विशेषज्ञ की भूमिका निभाई है। फिल्‍म में Rakul Preet Singh के अलावा Shefali Shah भी अहम रोल में हैं। आम तौर पर हमारी सोसाइटी में फीमेल गायनोकॉलोजिस्‍ट ही होती हैं। ऐसे में किसी पुरुष का महिलाओं का डॉक्‍टर बनना, अपने आप में एक अलग तरह की चुनौती है। फिल्‍म का टॉपिक हटके है और अच्‍छी बात यह है कि सिनेमाघर से फिल्‍म देखकर लौट रहे दर्शक इसकी तारीफ भी खूब कर रहे हैं।

Ayushmann Khurrana: आयुष्मान खुराना की फिल्मों ने वो सब बताया, जिस पर स्कूल में बात करने से भी घबराते थे टीचर
navbharat timesAyushmann Khurrana: आयुष्मान खुराना ने 25 करोड़ से घटाकर की 15 करोड़ फीस, जानें क्यों है ये फायदे का सौदा
हिंदी में ‘कांतारा’ को ‘डॉक्‍टर जी’ ने दी मात
‘डॉक्‍टर जी’ के अलावा इस वक्‍त हिंदी बॉक्‍स ऑफिस पर कन्‍नड़ फिल्‍म ‘कांतारा’ भी शुक्रवार को रिलीज हुई है। ऋषभ शेट्टी की यह फिल्‍म कन्‍नड़ में 30 सितंबर को ही रिलीज हो चुकी है। यह फिल्‍म साउथ में भले ही तगड़ी कमाई कर रही है, लेकिन हिंदी में इसका हाल बहुत अच्‍छा नहीं है। शुक्रवार को इस फिल्‍म ने ओपनिंग डे पर 1 करोड़ रुपये की कमाई की थी। शनिवार को इस फिल्‍म की कमाई में भी बढ़ोतरी हुई है, ‘कांतारा’ ने दूसरे दिन हिंदी में 2.50 करोड़ रुपये का कलेक्‍शन किया है। इस तरह दो दिनों में ‘कांतारा’ की हिंदी में कुल कमाई 3.50 करोड़ रुपये है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,120FollowersFollow

Latest Articles