15.1 C
New Delhi
Sunday, December 4, 2022

दिव्यांका त्रिपाठी का फूटा गुस्सा, बोलीं- दोबारा मत पूछना मैं प्रेग्नेंट हूं या नहीं

टीवी सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ फेम दिव्यांका त्रिपाठी को फैंस रील लाइफ में तो पसंद करते ही हैं, इसके साथ ही रियल लाइफ में भी उनसे बेहद प्यार करते हैं. दिव्यांका त्रिपाठी और उनके पति विवेक दाहिया की जोड़ी को भी लोग खूब पसंद करते हैं. दिव्यांका-विवेक अक्सर अपने फैंस के लिए कपल गोल्स सेट करते रहते हैं. इसी बीच दिव्यांका का एक पोस्ट काफी वायरल हो रहा है, जिसे उन्होंने यूजर्स पर गुस्सा निकालने के लिए लिखा है.

आपको बता दें कि हाल ही में दिव्यांका त्रिपाठी ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसे लेकर उनकी उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर कयाल लगाए और उनके बढे हुए वजह को लेकर यूजर्स ने उन्हें खूब ट्रोल किया था. अब एक्ट्रेस ने उन यूजर्स को जमकर लताड़ लगाई है.

दिव्यांका ने अपना एक नया वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह मस्त होकर डांस करती हुई दिख रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए दिव्यांका त्रिपाठी ने काफी लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है. वीडियो में वह ब्लैक जिम आउटफिट में काफी प्यारी और खुश नजर आ रही हैं.

दिव्यांका ने इस वीडियो के जरिए यूजर्स को फटकार लगाते हुए लिखा है, ‘मेरे पास आदर्श महिलाओं की तरह फ्लैट पेट नहीं है. इसी के साथ डील करो. मुझसे दोबारा मत पूछना कि मैं प्रेंग्नेंट हूं या मोटी.. पहले मैंने सोचा कि मैं वीडियो हटा दूं, लेकिन नहीं…मैं ऐसा नहीं करूंगी.. आप लोग चाहते हैं कि लोग एक ही तरह से दिखें..अपना माइंड सेट बदलो.’

दिव्यांका यहीं रुकती. वह यूजर्स पर भड़ते हुए आगे लिखती हैं, ‘मैं मोटी भी नहीं हूं जो कुछ लोग भद्दे कमेंट्स करते हैं. आपको उन लोगों के साथ कितना कठोर होना चाहिए, जिन्हें वास्तव में शरीर के वजन की समस्या है. शर्म आती हैं ऐसे बेवकूफों पर, जिन्हें सोशल मीडिया पर संवेदनशीलता का ज्ञान नहीं है. पहले यह वीडियो आजादी से डांस करने को लेकर था… अब यह आज़ादी से जीने के बारे में है. मैं उन लोगों को ब्लॉक कर देती हूं जो मानसिक रूप से बदसूरत हैं. अगर वे बुरे हैं, तो मैं डेविल हूं.’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,118FollowersFollow

Latest Articles