22.9 C
New Delhi
Sunday, December 4, 2022

Dharavi Bank Teaser: ‘धारावी बैंक’ वेब सीरीज का टीजर रिलीज, आमने-सामने आए सुनील शेट्टी और विवेक ओबेरॉय

‘आश्रम’, ‘भौकाल’ और ‘रक्‍तांचल’ जैसी वेब सीरीज के बाद Mx Player अब एशिया के सबसे बड़े झुग्गी बस्ती धारावी की कहानी को लेकर आया है। एमएक्स प्लेयर की नई वेब सीरीज ‘धारावी बैंक’ का टीजर रिलीज हो गया है जो साबित करता है कि इस सीरीज में जरूर दम है। खास बात इसकी दमदार स्टारकास्ट है जिसमें सुनील शेट्टी, विवेक ओबेरॉय से लेकर सोनाली कुलकर्णी जैसे स्टार्स हैं। आइए दिखाते हैं ‘धारावी बैंक’ का धमाकेदार टीजर वीडियो।

एमएक्स प्लेयर’ अपने ओरिजिनल सीरीज़ ‘धारावी बैंक’ के टीजर की शुरुआत धमाकेदार दृश्यों के साथ होती है। शुरुआत होती है अन्ना यानी सुनील शेट्टी के गजब के अंदाज में। तो बाइक पर फर्राटा भरते वर्दी में विवेक ओबेरॉय भी दमदार दिखते हैं। वेब सीरीज में दोनों आपस में भिड़ते नजर आ रहे हैं।

कौन किस रोल में
वेब सीरीज में सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने थलाइवन की भूमिका निभाई है, जो धारावी के अपराध गठजोड़ के किंगपिन में शामिल हैं। उनके ही इशारों पर वहां हर गतिविधि को अंजाम दिया जाता है। अब इस चैप्टर को खत्म करने के लिए विवेक आनंद ओबेरॉय (Vivek Anand Oberoi) उर्फ पुलिसकर्मी जेसीपी जयंत गावस्कर की एंट्री होती है। जो अपराध को खत्म करने का अथक प्रयास करते हैं। अब दोनों में से जीत किसकी होगी इसे देखने के लिए दर्शकों को वेब सीरीज की रिलीज का इंतजार करना होगा।

डायरेक्टर कौन हैं
‘धारावी बैंक’ को जी स्टूडियोज द्वारा निर्मित किया गया है जिसे डायरेक्टर समित कक्कड़ ने निर्देशित किया है। फिलहाल मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया है। मगर टीजर के साथ ये उम्मीद जरूर दी है कि जल्द ही इसका ट्रेलर रिलीज होगा और इस महीने के अंत तक वेब सीरीज भी स्ट्रीम हो जाएगी।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,119FollowersFollow

Latest Articles