27.1 C
New Delhi
Thursday, September 29, 2022

सुशांत सिंह राजपूत का ‘Brahmastra’ बॉलीवुड को बर्बाद कर देगा…बहन मीतू ने दी इंडस्ट्री को बददुआ

वेबवार्ता: Brahmastra: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh rajput) के निधन को 2 साल से ज्यादा का समय हो गया है। हालांकि सुशांत का परिवार, दोस्त और उनके फैन्स उन्हें आज भी काफी याद करते हैं और सोशल मीडिया पर उनके लिए न्याय मांगते नजर आते हैं।

सुशांत (Sushant Singh rajput) के निधन के लिए उनका परिवार और फैन्स बॉलीवुड में चलने वाले भेदभाव और नेपोटिजम को दोषी मानते हैं। अब लंबे समय के बाद सुशांत की बड़ी बहन मीतू सिंह (Meetu Singh) एक बार फिर सोशल मीडिया पर सामने आई हैं और उन्होंने फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra ) के जरिए फिल्म इंडस्ट्री के लोगों पर तंज कसा है।

मीतू ने बॉलीवुड पर साधा निशाना

मीतू सिंह (Meetu Singh) ने बॉलीवुड पर बिना किसी का नाम लिए सुशांत की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ‘सुशांत का ब्रह्मास्त्र इस बॉलीवुड को बर्बाद करने के लिए काफी है। बॉलीवुड हमेशा लोगों पर राज करना चाहता था, कभी आपसी सम्मान और विनम्रता में कमी न आने दें।’ मीतू ने तंज कसते हुए आगे लिखा, ‘हम ऐसे लोगों को अपने देश का चेहरा कैसे बना सकते हैं जो नैतिक मूल्यों में इतने समृद्ध हैं? ढोंग करके जनता का दिल जीतने की उनकी कोशिश बेकार हो चुकी है। केवल गुणवत्ता और नैतिक मूल्य ही ऐसी चीज हैं जो प्रशंसा और सम्मान दिला सकते हैं।’

विवेक अग्निहोत्री ने भी किया था सुशांत को याद

बता दें कि मीतू सिंह से पहले हाल ही में फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने भी सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर साझा की थी। फोटो शेयर कर विवेक ने लिखा, ‘सुशांत सिंह राजपूत को याद कर रहा हूं। मैं उसी जगह पर हूं, जहां हम लोगों ने कई शामें साथ गुजारी थीं। यहां हम जिंदगी और कई मुद्दों पर बातचीत किया करते थे। हम शेखर कपूर की फिल्म ‘पानी’ को लेकर बातचीत करते थे। साथ ही, मध्यमवर्गीय और छोटे शहरों के लोगों के बॉलीवुड में स्ट्रगल पर चर्चा किया करते थे।’

अब तक सुशांत के केस में क्या हुआ?

Sushant singh Rajput 14 जून 2020 को अपने मुंबई स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस ने अपनी जांच में इसे आत्महत्या बताया था। हालांकि बाद में सुशांत के परिवार की मांग और सुप्रीम कोर्ट के ऑर्डर के बाद इस केस की जांच सीबीआई को सौंप दी गई थी। सीबीआई अभी तक इस मामले में किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है।

दूसरी तरफ इस केस में ड्रग्स एंगल से नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भी जांच की थी और सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती सहित कई लोगों पर सुशांत को ड्रग्स मुहैया कराए जाने के आरोप लगाए हैं। ये आरोपी काफी दिन जेल में भी रहे हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,125FollowersFollow

Latest Articles