34.1 C
New Delhi
Sunday, October 2, 2022

Brahmastra की ताबड़तोड़ कमाई पर भड़की Kangana Ranaut, बोली- ‘फर्जी हैं आंकड़े’

वेबवार्ता: Brahmastra Box office: अपनी बेबाकी के लिए इंडस्ट्री में मशहूर एक्टर कंगना रनौत (Kangna Ranaut) ने एक बार फिर फिल्म ब्रह्मास्त्र को आड़े हाथों लिया है। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ब्रह्मास्त्र के बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों को लेकर रिएक्शन दिया है।

कंगना (Kangana Ranaut) ने करण जौहर (Karan Johar) के ब्रह्मास्त्र की कलेक्शन (Brahmastra Box office) को लेकर दी गई जानकारी पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। करण जौहर ने शनिवार को ब्रह्मास्त्र की वर्ल्डवाइड 75 करोड़ की कमाई करने की जानकारी साझा की थी। इस जानकारी पर कंगन ने रविवार को इंस्टाग्राम पर स्टोरीज को शेयर करते हुए आंकड़ों को फेक करार दिया है।

ट्रेड एनालिस्ट Brahmastra BO के आंकड़ों को लेकर कर रहे हैं हेराफेरी

कंगना (Kangana Ranaut) ने फिल्म निर्माता-लेखक एरे मृदुला कैथर के ब्रह्मास्त्र (Brahmastra Box office) के ‘हेरफेर किए गए आंकड़े’ के बारे में ट्वीट साझा किया है।

उन्होंने लिखा, ‘कुछ ट्रेड एनालिस्ट #Brahmastra BO के आंकड़े सही नहीं बता रहे हैं क्योंकि वे पूरी तरह से हेराफेरी कर रहे हैं। जो लोग फर्जी बॉक्स ऑफिस आंकड़ों के साथ मजाक कर रहे हैं, उन्हें ऐसा करने के लिए मोटी रकम दी जाती है। यहां तक कि आंकड़ों को लेकर इतना बड़ा हेरभेर भारत का शायद अब तक का सबसे बड़ा हेरफेर कहा जा सकता है, जिसमें 60-70 प्रतिशत से अधिक फर्जी आंकड़े हैं।’ अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, कंगना ने चुटकी लेते हुए लिखा, “वाह, यह एक नया निम्न स्तर है, 70 प्रतिशत।’

कितनी बताई जा रही है Brahmastra Box offfice day 1 और day 2 की कमाई

Boxofficeindia.com के मुताबिक, ब्रह्मास्त्र ने आपेनिंग डे पर देशभर में ₹37 करोड़ की कमाई की और दो दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल ₹76 करोड़ की कमाई होने की जानकारी सामने आई है।

ब्रह्मास्त्र की रिलीज के दिन कंगना ने फिल्म से जुड़े तमाम लोगों पर जमकर निशाना साधा. फिल्म की कुछ खराब समीक्षाओं पर प्रतिक्रिया देते हुए, उन्होंने कहा, ‘ऐसा तब होता है जब आप झूठ बेचने की कोशिश करते हैं, @karanjohar हर शो में लोगों को @aliabhatt और रणबीर को बेस्ट एक्टर और @ayan_mukerji को एक जीनियस कहने के लिए मजबूर करता है। इस झूठ पर विश्वास करो … 600 करोड़ के बजट पर बनी इस फिल्म को लेकर निर्देशक को क्या कहें जिसने अपनी जिंदगी में कभी भी एक अच्छी फिल्म नहीं बनाई … भारत में फॉक्स स्टूडियो को इस फिल्म को फंड देने के लिए खुद को बेचना पड़ा … इन जोकरों की वजह ये और कितने स्टूडियो बंद हो जाएंगे?”

KRK की गिरफ्तारी के पीछे अयान मुखर्जी

यही नहीं कंगना ये भी कहा, ‘हर उस शख्स को जो @ayan_mukerji को जीनियस कहता है, उसे तुरंत जेल में डाल देना चाहिए.’ यही नहीं कंगना ने स्वंय घोषित क्रिटिक केआरके की गिरफ्तारी के पीछे अयान मुखर्जी का हाथ बताया।

बता दें अयान मुखर्जी लंबे अरसे से ब्रह्मास्त्र फिल्म को बना रहे थे। 9 सिंतबर को रिलीज हुई इस फिल्म को खराब रिव्यूज मिल रहे हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन के साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, शाहरुख खान और बॉलीवुड के कुछ अन्य बड़े एक्टर्स अहम किरदारों में हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,124FollowersFollow

Latest Articles