25.1 C
New Delhi
Monday, October 3, 2022

Brahmastra Box Office: ‘ब्रह्मास्त्र’ की ताबड़तोड़ कमाई! विदेश में भी गाड़े झंडे, मुंह छिपाकर भागे ट्रोल्स

वेबवार्ता: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra Box Office) अपनी रिलीज के दो दिन पूरे कर चुकी है। फिल्म को पहले तो बायकॉट का घनघोर सामना करना पड़ा लेकिन इस बीच ये बिल्कुल अपने टाइटल की तरह ही ब्रह्मास्त्र बनकर उभरी। फिल्म ने दो दिन में ही ताबड़तोड़ कमाई की।

फिल्म का बजट 410 करोड़ है और ये अपने आप में बहुत बड़ी बात है क्योंकि ये बॉलीवुड में अब तक की सबसे महंगे बजट वाली फिल्म है। डायरेक्टर अयान मुखर्जी की 11 साल की मेहनत असर दिखाती नजर आ रही है। इसने पहले दिन वर्ल्डवाइड (Brahmastra Box Office) 75 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। यहां पढ़िए ब्रह्मास्त्र के इंडिया और वर्ल्डवाइड कलेक्शन की पूरी रिपोर्ट।

इन जगहों पर ताबड़तोड़ कलेक्शन

फिल्म (Brahmastra) ने नॉर्थ इंडिया और गुजरात में शनिवार को शानदार छलांग लगाई है, जिसका मतलब है कि फिल्म लंबे समय तक मार्केट में टिकने वाली है। साथ ही हिंदी में, जिसे आसानी से गिराया जा सकता था, फिल्म बहुत अच्छी चल रही है और इनमें से कुछ सर्किटों में भी काफी ऊपर है। शुक्रवार को केवल हिंदी में लगभग 31 करोड़ का आंकड़ा सामने आया और कई भाषाओं में थोड़ी गिरावट देखी गई।

दो दिन में इतने करोड़ की कमाई

अब दो दिन के आंकड़े के मुताबिक, फिल्म ने केवल हिंदी में 33 करोड़ की कमाई की है। साथ ही, इसने बाकी की भाषाओं यानी तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में 37 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म को भले ही मुश्किलों का सामना करना पड़ा हो लेकिन इसने कमाल कर दिया है।

फिल्म का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन

इंतजार हमेशा सोमवार का होता है जब यह फिल्म के लिए हिट बनने की उम्मीद नजर आती है। वैसे ब्रह्मास्त्र के लिए भी बॉक्स ऑफिस पर संकेत अच्छे हैं और उम्मीद है कि रविवार इसे और आगे बढ़ाएगा। अगर हम इसके वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें, तो इसने 76 करोड़ की कमाई करके इतिहास रच दिया है।

हिट के लिए जुटे मेकर्स

आलिया और रणबीर की फिल्म जब से रिलीज हुई है, दोनों अपने फैंस और दर्शकों से इसे देखने की गुजारिश कर रहे हैं। दोनों के लिए ये बेहद ही खास पल है क्योंकि दोनों ने कुछ महीने पहले ही शादी की है और अब जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। दोनों के लिए इस फिल्म का हिट होना भी उतना ही जरूरी है। डायरेक्टर, प्रोड्यूसर के साथ सभी ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए सबकुछ करने की जतन कर रहे हैं। देखते हैं फिल्म का भविष्य कितना सुनहरा होता है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,124FollowersFollow

Latest Articles