29.1 C
New Delhi
Monday, October 3, 2022

Brahmastra Box Office: ब्रह्मास्त्र ने तोड़ा धूम 3 का रिकॉर्ड, राजामौली-Jr NTR के साथ से पार लगी नैया

वेबवार्ता: रणबीर कपूर-आलिया भट्ट (Ranbir-Alia) की ‘ब्रह्मास्त्र’ ने बॉक्स ऑफिस (Brahmastra Box Office) पर धमाल मचा दिया है। केवल हिंदी बेल्ट में ही नहीं फिल्म ने आंध्र प्रदेश / तेलंगाना जैसे तेलुगू राज्यों में भी नया रिकॉर्ड बनाया है।

जी हां, शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए ऐसा लग रहा जैसे फिल्म के प्रमोशन के दौरान एस एस राजामौली और जूनियर एनटीआर की मौजूदगी ने ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra Box Office) की नैया को पार लगा दिया है। आलम ऐसा की इस फिल्म ने आते साथ ही बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म ‘धूम 3’ का नौ साल पुराने रिकॉर्ड को तोड़ दिया है।

दोनों फिल्मों ने की इतनी कमाई

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अयान मुखर्जी की फिल्म के तेलुगू संस्करण ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना जैसे तेलुगू भाषी राज्यों में ताबड़तोड़ कमाई की है। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने तेलुगू बॉक्स ऑफिस पर चार करोड़ रुपये का कारोबार किया है। वहीं, आमिर खान की फिल्म ‘धूम 3’ की बात करें तो इस हिंदी फिल्म ने तेलुगू राज्यों में तकरीबन दो करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

धूम 3 का यह रिकॉर्ड तोड़ने से चूके रणबीर

वहीं कुल कलेक्शन की बात करें तो रणबीर-आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र ने पहले दिन 36 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। यूं तो यह कलेक्शन इस साल रिलीज होने वाली सभी फिल्मों के ओपनिंग डे के कलेक्शन से कहीं ज्यादा लेकिन बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्मों के मुकाबले काफी कम है।

यदि हम धूम 3 का ही उदाहरण लें तो आमिर खान की इस फिल्म ने अपने पहले दिन 36.22 करोड़ रुपये की कमाई की थी। यानी ओपनिंग डे के मामले में रणबीर, आमिर खान को पछाड़ नहीं पाए।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,124FollowersFollow

Latest Articles