13.1 C
New Delhi
Thursday, December 1, 2022

Box Office Day 1: बॉक्स ऑफिस पर ‘मिली’ और ‘डबल XL’ पर भारी पड़ी ‘फोन भूत’, हाथ मलते रह गए सोनाक्षी-जान्हवी

सिनेमाघरों में 4 नवंबर 2022 को एक साथ तीन बॉलीवुड फिल्में रिलीज हुईं। इन तीनों ही फिल्मों की जिम्मेदारी हीरोइनों के कंधे पर है। ये मूवीज हैं – ‘फोन भूत’, ‘मिली’और ‘डबल एक्सएल’। इन फिल्मों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है। आखिर किस फिल्म ने पहले ही दिन दर्शकों का जीता और कौन सी फिल्म बिजनेस के मामले में ठप्प रह गई। आइए बताते हैं कटरीना कैफ की ‘फोन भूत’, जान्हवी कपूर की ‘मिली’और सोनाक्षी सिन्हा-हुमा कुरैशी की ‘डबल एक्सएल’ का पहले दिन का कलेक्शन रिपोर्ट।

वैसे तो बॉक्स ऑफिस पर ‘फोन भूत’, ‘मिली’और ‘डबल एक्सएल’ तीनों की ही हालत पस्त नजर आई। सभी का हाल एक जैसा रहा…एकदम सुस्त। जी हां, जान्हवी कपूर, सोनाक्षी और कटरीना कैफ की फिल्मों ने पहले दिन बहुत ही धीमी या यूं कहें कि न के बराबर कमाई की है। मगर तीनों फिल्मों की तुलना करें तो कटरीना कैफ की ‘फोन भूत’ अन्य दोनों फिल्मों से थोड़ा बेहतर कंडीशन में दिखी। मगर इसमें भी एक झोल है। आइए बताते हैं बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का पूरा गणित।

फोन भूत का बजट
‘फोन भूत’ के मुकाबले ‘मिली’और ‘डबल एक्सएल’ का बजट बहुत कम है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फोन भूत का बजट 80-90 करोड़ रुपये बताया जा रहा है जबकि मिली का 30 करोड़ तो डबल एक्सएल का महज 15 करोड़ रुपये लागत है। ऐसे में Phone Bhootको कमाई भी थोड़ी तेज रफ्तार से करनी होगी।

फोनभूत का पहले दिन का कलेक्शन
बात करें सिद्धांत चतुर्वेदी, ईशान खट्टर और कटरीना कैफ की ‘फोन भूत’ के पहले दिन के कलेक्शन की तो इसने पहले दिन करीब 2 करोड़ की कमाई की है। फिलहाल गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित फोन भूत के शाम और रात के शो में बढ़ोतरी देखी और पहले दिन की इसकी कमाई 2.05 करोड़ रुपये रही।

Box Office Prediction: ‘फोन भूत’, ‘मिली’और ‘डबल एक्सएल’, बॉक्स ऑफिस पर कौन मचाएगा धमाल, किसका होगा बंटाधार
डबलएक्सएल और मिली का पहले दिन का कलेक्शन
वहीं सोनाक्षी सिन्हा-हुमा कुरैशी की ‘डबलएक्सएल’ (Double XL) को लेकर बताया जा रहा है कि इसने पहले दिन 25 लाख रपुये की कमाई की है। पहले दिन 50 हजार लोग थिएटर्स इसे देखने के लिए पहुंचे। वहीं जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor ) की मिली (Mili) ने पहले दिन 45 से 65 लाख रुपये की कमाई की। दोनों ही फिल्मों की हालत फिलहाल काफी सुस्त दिखाई दे रही हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,121FollowersFollow

Latest Articles