14.1 C
New Delhi
Thursday, December 8, 2022

Bigg Boss 16 Captian: निमृत कौर अहलूवालिया की हुई छुट्टी, शिव ठाकरे को मात देकर गोतम विज बने घर के नए कैप्टन

बिग बॉस 16 में आने वाला एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है। रविवार को आपने देखा था कि घर में शेखर सुमन ने एंट्री कर बातों-बातों में ही कंटेस्टेंट्स के चेहरे के नकाब को उतारा था। जनता ने भी घरवालों की हेकड़ी निकालकर साइड में रख दी थी। अब बिग बॉस ने खेलते हुए घर में एक बार फिर कैप्टेंसी टास्क करवाया, जिसमें दो कंटेस्टेंट्स ने हिस्सा लिया और एक ने बाजी भी मार ली।

दरअसल, कल के प्रीकैप में दिखाया गया था कि बिग बॉस ने गार्डन एरिया में रखे गॉन्ग को बजाने का आदेश दिया था। कहा था जो दो पहले कंटेस्टेंट इसे बजाएंगे वो ही कैप्टेंसी की दावेदारी में उतरेंगे। यह मौका गौतम विज (Gautam Vig) और शिव ठाकरे ने अपने नाम कर लिया। दोनों को शालीन और निमृत कौर अलहलूवालिया की तरह ही सिर पर टोकरा लेकर खड़ा रहना था और बाकियों को उनके भार को बढ़ाना था।

साजिद खान हो गए शालीन भनोट के खिलाफ
सभी ने अपने-अपने चहेते घरवाले को खुलकर सपोर्ट किया। इस दौरान काफी लड़ाई झगड़ा भी हुआ। अर्चना और शलीन की धक्कम-धुक्की भी हुई, जिसके बाद उन्हें घर से बेघर करने की भी बात की जाने लगी। साजिद खान भी शालीन के खिलाफ खड़े हो गए थे क्योंकि उनके ग्रुप का व्यक्ति यानी शिव ठाकरे मैदान मे खड़ा था। ऐसे में वह जाहिर सी बात है कि उसे ही जिताना चाहते थे।

निमृत कौर अहलूवालिया का कार्यकाल हुआ समाप्त
खैर, शिव ठाकरे और गौतम विज के बीच हुए मुकाबले में सभी ने दोनों का भार बढ़ाने की पूरी कोशिश की। लेकिन जीत गौतम की ही हुई। द खबरी के मुताबिक, गौतम ने इस कैप्टेंसी के टास्क को जीत लिया है। वह घर के नए और दूसरे कैप्टन बन चुके हैं। निमृत कौर अहलूवालिया की कप्तानी खत्म हो चुकी है। उन्होंने अपनी सारी जिम्मेदारी अब गौतम के कंधों पर डाल दी है। अब ये जीत हुई कैसे, आज के एपिसोड में साफ हो जाएगा।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,120FollowersFollow

Latest Articles