13.1 C
New Delhi
Thursday, December 1, 2022

Bigg Boss 16: प्रियंका ने आखिरकार अंकित से कह दी दिल की बात, बोलीं- तुम्हारी हंसी से प्यार है मुझे

‘बिग बॉस 16’ में हर दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। शो के कंटेस्टेंट्स इसमें और भी रंग भर रहे हैं। इस बार के सीजन में एक से बढ़कर एक लोग आए हुए हैं, जो लोगों का दिल जीतने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं। इस बीच, घर में दो ऐसे लोग भी हैं, जिनकी केमेस्ट्री थोड़ी डाउटफुल बनी हुई है। ये हैं प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता। दोनों के बीच कुछ तो खीचड़ी पक रही है लेकिन वो इससे साफ इनकार कर देते हैं। वैसे हालिया एपिसोड में दोनों के बीच कुछ ऐसी बातें हुईं, जिसके बाद उनके बीच का प्यार दिखाई दे रहा है।

फिर लगी कंटेस्टेंट्स की क्लास

‘बिग बॉस 16’ में शनिवार का वार की धमाकेदार शुरुआत हुई। शो में रश्मिका मंदाना और नीना गुप्ता की मस्ती के बाद सलमान खान ने सबकी क्लास लगाई। सलमान खान ने भेद का परिचय दिया और कंटेस्टेंट्स से यह चुनने के लिए कहा कि वे कप्तानी की दौड़ में किसे नहीं देखना चाहते हैं।


सबसे कम वोट किसे मिले

सबसे ज्यादा वोट प्रियंका चाहर चौधरी, निमृत कौर अहलूवालिया, गोरी नागोरी और अब्दु रोजिक को मिला। सलमान उन्हें उनके चुने हुए पार्टनर को कैरी करने का टास्क देते हैं। निमृत ने गौतम विग को चुना, प्रियंका ने श्रीजिता डे को चुना, गोरी ने शिव को चुना और अब्दु ने साजिद को चुना।

तुम्हारी हंसी से प्यार है- प्रियंका
प्रियंका और निमृत कैप्टेंसी की दौड़ में हैं, बाद में कमरे में प्रियंका, अंकित से उनके गेम के बारे में बात करती हैं। वह उनसे कहती हैं, ‘तुम्हे अपने लिए स्टैंड लेना पड़ेगा, मैं हर बार नहीं बोलूंगी तुम्हारे लिए। तुम चुप नहीं रह सकते। पहले मैं इग्नोर करती थी क्योंकि मुझे तुम्हारी हंसी से प्यार था। अब ऐसा नहीं चलेगा। आपको एक स्टैंड लेना चाहिए अपने लिए, मैं हमेशा नहीं बोलूंगी, आप इस तरह चुप नहीं रह सकते।’

Bigg Boss 16 Shanivaar Ka Vaar Promo: घरवालों ने अंकित गुप्ता को बताया फ्लॉप, घर में फायर लगाने आएंगी रश्मिका
प्रियंका और अंकित की गुपचुप बातें

प्रियंका ने आगे खुलासा किया, ‘उड़ारियां के पहले 3 महीने में मैं तुम्हारे बिहेवियर के कारण तुम्हे इग्नोर करती थी, चलो फ्लो के साथ देखते हैं क्या होगा।’ प्रियंका ने अंकित को समझाने का कारण शालिन का यह कमेंट करना था कि अगर अंकित कप्तान बन जाता है, तो कप्तानी प्रियंका के अधीन काम करेगी न कि उनके ऊपर। अंकित को शो में फ्लॉप कंटेस्टेंट के लिए सबसे ज्यादा वोट दिया गया क्योंकि वह एपिसोड में दिखाई नहीं दे रहे हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,121FollowersFollow

Latest Articles