14.1 C
New Delhi
Sunday, January 29, 2023

Avatar 2 Vs Drishyam 2 Collection: बॉक्स ऑफिस पर छठे दिन लड़खड़ाई ‘अवतार 2’, ‘दृश्यम 2’ भी पड़ गई सुस्त

बॉक्स ऑफिस पर जेम्स कैमरून की ‘अवतार 2’ के साथ-साथ अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ लगातार कमाई कर रही हैं। लेकिन अब इन दोनों फिल्मों को टक्कर देने के लिए रोहित शेट्टी की ‘सर्कस’ 25 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और अनुमान लगाया जा रहा है कि यह पहले दिन रिकॉर्ड कमाई करेगी। ‘सर्कस’ का बॉक्स ऑफिस पर रन कैसा रहेगा, यह तो आने वाले वक्त में पता चलेगा, पर फिलहाल हम आपको बता रहे हैं कि अभी बॉक्स ऑफिस पर ‘अवतार 2’ और ‘दृश्यम 2’ का कैसा हाल है।

Avatar 2 की कमाई पहले वीकेंड के बाद से ही लगातार गिर रही है। बुधवार यानी 21 दिसंबर को भी इसकी कमाई में काफी ड्रॉप देखा गया। हालांकि ‘अवतार 2’ जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है। वहीं ‘दृश्यम 2’ ने 34वें दिन भी जलवे दिखाए।

‘अवतार 2’ की 6 दिन की कमाई का हिसाब-किताब:

‘अवतार 2’ 16 दिसंबर को रिलीज हुई थी। शुरुआत के तीन दिन जबरदस्त उड़ान भरने के बाद ‘अवतार’ दिन-ब-दिन फुस्स होती नजर आ रही है। पिछले तीन दिन से तो इसकी कमाई तेजी से गिर रही है। बुधवार (21 दिसंबर) को ‘अवतार 2’ ने 15 करोड़ रुपये कमाए जबकि फर्स्ट मंडे को इसका कलेक्शन 18.75 करोड़ रुपये रहा था। छह दिनों में ‘अवतार 2’ की कुल कमाई 177.50 करोड़ तक पहुंची है। वहीं पहले शुक्रवार यानी ओपनिंग डे पर ‘अवतार 2’ ने 40 करोड़ रुपये कमाए थे।

‘अवतार 2’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन:

शुक्रवार (पहला दिन)- 40 करोड़ रुपये
शनिवार (दूसरा दिन)- 40.50 करोड़ रुपये
रविवार (तीसरा दिन)- 47 करोड़ रुपये
सोमवार (फर्स्ड मंडे)- 18.75 करोड़ रुपये
मंगलवार (पांचवा दिन)- 16.25 करोड़ रुपये
बुधवार (छठा दिन)- 15 करोड़ रुपये
टोटल (फर्स्ट वीकेंड)- 177.50 करोड़ रुपये

‘सर्कस’ से प्रभावित होगा ‘अवतार 2’ का कलेक्शन?

देखने वाली बात यह होगी कि दूसरे फ्राइडे तक इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस बिजनस कैसा रहेगा। रोहित शेट्टी की ‘सर्कस’ इसी शुक्रवार रिलीज हो रही है। इस फिल्म का लोग लंबे समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर ने और एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। बहुत संभव है कि ‘अवतार 2’ के आने वाले दिनों का कलेक्शन ‘सर्कस’ की वजह से बुरी तरह प्रभावित होगा।

वहीं बात करें अजय देवगन और तबू स्टारर ‘दृश्यम 2’ की तो इसने 34वें दिन 80 लाख रुपये कमाए। फिल्म 18 नवंबर को रिलीज हुई थी और अब तक बॉक्स ऑफिस पर टिकी है। हालांकि अब इस फिल्म की रफ्तार धीमी पड़ रही है। इस फिल्म का टोटल कलेक्शन 223.90 करोड़ हो गया है। अब इसकी आगे की कमाई और बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस को सीधी टक्कर देने के लिए फिल्म ‘सर्कस’ आ रही है, जिसमें रणवीर सिंह, जॉनी लीवर, वरुण शर्मा, जैकलीन फर्नांडिस, संजय मिश्रा और पूजा हेगड़े समेत कई कॉमिक कलाकार हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,114FollowersFollow

Latest Articles