17.9 C
New Delhi
Saturday, December 3, 2022

Archana Gautam: कोई ट्रिगर हो रहा है तो आपकी जीत- अर्चना के एविक्शन पर सिद्धार्थ शुक्ला का पुराना वीडियो वायरल

अर्चना गौतम को जब से ‘बिग बॉस 16’ से निष्कासित किया गया है, सोशल मीडिया पर खूब बवाल मच रहा है। बिग बॉस ने अर्चना गौतम को शिव ठाकरे पर हाथ उठाने और उनका गला दबाने के कारण शो से बाहर निकाल दिया। इसके बाद से ही ट्विटर पर सही और गलत को लेकर बहस शुरू हो गई। कुछ लोगों ने जहां अर्चना गौतम को सही ठहराया तो कुछ ने शिव ठाकरे को सपोर्ट किया। ‘सही-गलत’ की इसी बहस और अर्चना व शिव के झगड़े के बीच अब सिद्धार्थ शुक्ला का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने उकसाए जाने और बिग बॉस के घर में गालियों को लेकर गौर करने वाली बात कही है।

Sidharth Shukla अब इस दुनिया में नहीं हैं। यह वायरल वीडियो ‘बिग बॉस 13’ का है, जिसमें उन्होंने हिस्सा लिया था और उस सीजन के विनर रहे थे। सिद्धार्थ शुक्ला को आज भी ‘बिग बॉस’ के इतिहास का सबसे फेवरेट और पॉपुलर कंटेस्टेंट माना जाता है। सिद्धार्थ जब ‘बिग बॉस 13’ में थे तो उनके और आसिम रियाज के बीच खूब झगड़े, धक्का-मुक्की और गाली-गलौज तक देखने को मिली थी। दोनों एक-दूसरे को उकसाने तक का कोई मौका नहीं छोड़ते थे। लेकिन सिद्धार्थ इसे ‘विनिंग स्ट्रैटिजी’ मानते थे। सिद्धार्थ का कहना था कि बिग बॉस के घर में आपके गालियां देने और उकसाने से अगर कोई भड़क जाता है तो यह भड़कने वाले की कमजोरी है।

सिद्धार्थ ने कहा था- कोई ट्रिगर हो रहा है तो आप जीत रहे हैं
भले ही सिद्धार्थ शुक्ला की इस बात से तब बिग बॉस के घर में कोई भी सदस्य इत्तेफाक नहीं रखता था। लेकिन गेम के नजरिए से देखा जाए तो आज यूजर्स सिद्धार्थ शुक्ला की इस ‘फिलॉसफी’ को सही मान रहे हैं। ट्विटर पर ‘बिग बॉस 13’ से सिद्धार्थ शुक्ला का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें वह राहुल वैद्य और अन्य कंटेस्टेंट्स के सामने कह रहे हैं, ‘पहली बात तो ये कि गालियां देना इस घर में गलत है नहीं। अगर आप गालियां दे रहे हो तो दो। अगर दूसरा इंसान ट्रिगर हो रहा है, रो रहा है, छोड़ रहा है तो इसका मतलब है कि आप जीत रहे हो। आप स्मार्ट हो। अगर वो उसका वीक पॉइंट है, तो वो उसकी गलती है।’

navbharat timesBigg Boss 16: साजिद खान ने ही खोल दी श‍िव ठाकरे की पोल, अर्चना गौतम के एविक्‍शन के बाद हीरो बनीं प्रियंका चौधरी
शिव भी कर रहे थे अर्चना के ट्रिगर पॉइंट की बात

‘बिग बॉस 16’ में अर्चना गौतम और शिव ठाकरे के बीच भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। अर्चना और शिव के बीच झगड़ा होने से पहले, शिव अलग कमरे में अन्य कंटेस्टेंट्स के सामने अर्चना के ट्रिगर पॉइंट बता रहे थे। शिव ठाकरे कह रहे थे कि उन्हें अर्चना के ट्रिगर पॉइंट पता हैं। वह जब भी ‘दीदी’ का जिक्र करते हैं तो वह भड़क जाती हैं। तब शिव ने कहा था कि ऐसा वह करके दिखाएंगे।

अर्चना निष्कासित तो बंटे यूजर्स
इसी के बाद जब अर्चना और टीना दत्ता का टिशू पेपर को लेकर झगड़ा चल रहा था तो शिव बीच में कूद पड़े। उसी दौरान अर्चना ने शिव ठाकरे को कहा आपत्तिजनक शब्द बोले, जिसके बाद शिव ने ‘दीदी’ का जिक्र कर दिया। इसी से आग भड़की, जिसकी लपटों में अर्चना गौतम झुलस गईं। अर्चना गौतम ने शिव ठाकरे की गर्दन पकड़ ली और हाथ उठाया। इसी विवाद के बाद बिग बॉस ने शिव ठाकरे के फैसले के बाद अर्चना गौतम को निष्कासित कर दिया।

navbharat times‘दोमुंहे’ हैं Bigg Boss? अर्चना की तरह इन 6 कंटेस्टेंट्स ने की मारपीट तो निकाला था बाहर, फिर वापस बुला लिया
इसी को लेकर ट्विटर पर बहस छिड़ गई। कुछ यूजर्स का कहना है कि अर्चना गौतम ने शिव ठाकरे को उकसाया और इस वजह से बात हिंसा तक पहुंची। लेकिन कुछ यूजर्स का कहना था कि शिव ठाकरे ने अर्चना को उकसाया और इसलिए बात मारपीट तक पहुंची।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,118FollowersFollow

Latest Articles