25.1 C
New Delhi
Saturday, October 1, 2022

Anupam Kher ने Kangana Ranaut को बताया शानदार डायरेक्टर तो एक्ट्रेस ने दिया ये रिएक्शन

वेबवार्ता: Anupam Kher Praise Kangana: दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने कंगना रनौत (Kangana ranaut) को एक शानदार निर्देशक बताया है। साथ ही एक्टर ने ये भी शेयर किया है कि कैसे दोनों फिल्म के सेट पर एक दूसरे के साथ अच्छा महसूस कर रहे हैं।

दरअसल अनुपम खेर (Anupam Kher) इस वक्त अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana ranaut) के साथ उनकी अपकमिंग निर्देशित फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency Movie) में काम कर रहे हैं। इमरजेंसी के शूटिंग के दौरान के फोटोज कंगना अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर करती रहती हैं।

‘कंगना शानदार निर्देशक हैं’

हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान अनुपम खेर (Anupam Kher) ने आरजे सिद्धार्थ कन्नन के साथ फिल्म में कंगना के साथ काम करने के बारे में बात की। अभिनेता ने कहा, “मैंने हाल ही में कंगना के साथ एक शेड्यूल किया है और वो एक शानदार निर्देशक हैं। मैंने काफी काम कर लिया है तो अब मुझे लगता है कि कोई डायरेक्टर मुझे क्या ही इंस्ट्रक्शन देगा, लेकिन वो आती हैं और मेरे कान में ऐसे सुझाव देती हैं जो मुझे मंत्रमुग्ध कर देता है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Siddharth Kannan (@sid_kannan)

कंगना ने की अनुपम खेर की तारीफ

अनुपम खेर का ये वीडियो कंगना ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘हमेशा इतने दयालु और शालीन।” आपको बता दें कि 2019 की रिलीज ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ के बाद ‘इमरजेंसी’ कंगना की दूसरी निर्देशित फिल्म है, ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ में उन्होंने रानी लक्ष्मी बाई की भूमिका निभाई थी। अपने पहले निर्देशन की तरह, कंगना ‘इमरजेंसी’ में भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी। ‘इमरजेंसी’ में मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी और श्रेयस तलपड़े भी हैं।

इससे पहले हाल में कंगना रनौत की ‘धाकड़’ रिलीज़ हुई थी जो बड़े पर्दे पर बुरी तरह पिटी। इस फिल्म में कंगना जबरदस्त एक्शन सीन्स करती दिखी थीं बावजूद इसके वो दर्शकों को अपनी तरफ खींचने में नाकामयब रहीं। इस फिल्म के फ्लॉप होने पर कंगना को बुरी तरह ट्रोल भी किया गया था।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,125FollowersFollow

Latest Articles