25.1 C
New Delhi
Sunday, September 25, 2022

महाकाल के दर्शन किए बिना लौटे रणबीर-आलिया, बीफ वाले बयान को लेकर हिंदू संगठनों ने किया विरोध

वेबवार्ता: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia Ranbir) जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं और इससे पहले दोनों की साथ में पहली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (brahmastra) सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं।

‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) की रिलीज से पहले दोनों (Alia Ranbir) उज्जैन महाकाल के मंदिर (Shree Mahakaleshwar Temple) दर्शन करने पहुंचे। मगर रणबीर कपूर के बीफ वाले बयान को लेकर हिंदू संगठनों ने विरोध किया। इस चलते स्टार कपल को बिना दर्शन ही उज्जैन से लौटना पड़ा।

हुआ ये कि मंगलवार को फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज से पहले आलिया भट्ट पति रणबीर कपूर और डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ उज्जैन के महाकाल मंदिर में आशीर्वाद मांगने पहुंचे थे मगर हिंदू संगठनों ने ब्रह्मास्त्र टीम का विरोध किया और इस चलते आलिया-रणबीर को बिना दर्शन ही मुंबई लौटना पड़ा।

कुछ दिन पहले रणबीर कपूर का सालों पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। जिसमें रणबीर कपूर बीफ को फेवरेट बता रहे थे। ट्रोल आर्मी ने इस पुराने इंटरव्यू को निकाल कर ट्विटर पर पोस्ट किया और देखते हुए देखते रणबीर कपूर और उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र का बायकॉट की मांग की जाने लगी।

अब जब रणबीर कपूर बीवी आलिया संग उज्जैन महाकाल के दर्शन करने पहुंचे तो बजरंग दल व अन्य संगठनों ने कपल का विरोध (Ruckus Outside Ujjain Temple) किया। विरोध इतना बढ़ गया कि कपल को बिना दर्शन की मुंबई लौटना पड़ा तो पुलिस ने बजरंग दल कार्यकर्ताओं को खदेड़ा भी।

आलिया भट्ट का लुक

इस दौरान आलिया भट्ट बहुत ही सुंदर ग्रीन कलर के सूट और इंडियन अटायर में नजर आईं तो वहीं रणबीर कपूर भी व्हाइट कुर्ते में बीवी संग काफी जच रहे थे। आलिया-रणबीर के साथ उनके खास दोस्त और ‘ब्रह्मास्त्र’ के डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी उज्जैन पहुंचे।

आलिया भट्ट ने उत्साहित होकर वीडियो भी शेयर किया

Alia Bhatt ने उज्जैन पहुंचने से पहले ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया। जिसमें उन्होंने बताया कि ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज में बस 3 दिन बाकी हैं। उनकी फिल्म की एडवांस बुकिंग भी काफी अच्छी जा रही है। इस बीच वह महाकाल के दर्शन करने जा रहे हैं। जैसे ही तीनों एयरपोर्ट पर उतरे तो फैंस और पैपराजी स्टार कपल की तस्वीरें लेने लगा।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर (Shree Mahakaleshwar Temple) में फिल्म की सफलता व अपने होने वाले बच्चे के लिए आशीर्वाद लेने पहुंचे थे। इस बीच दोनों की ढेर सारी प्यारी तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें दोनों साथ में काफी जच रहे हैं।

कब रिलीज होगी ब्रह्मास्त्र

बता दें ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है जिसका बजट 410 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। इस फिल्म में आलिया-रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन समेत कई कलाकार नजर आएंगे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,124FollowersFollow

Latest Articles