25.1 C
New Delhi
Monday, October 3, 2022

Alia Bhatt: माथे पर बिंदिया, कानों में झुमके और आलिया की नजाकत, महाकाल का आशीर्वाद लेने पहुंचीं उज्जैन

वेबवार्ता: Ranbir-Alia Ujjain Mahakaleshwar: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं और इससे पहले दोनों की साथ में पहली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं।

‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) की रिलीज से पहले दोनों उज्जैन महाकाल के मंदिर दर्शन (Ranbir-Alia Ujjain Mahakaleshwar) करने पहुंचे। इस दौरान आलिया भट्ट बहुत ही सुंदर ग्रीन कलर के सूट और इंडियन अटायर में नजर आईं तो वहीं रणबीर कपूर भी व्हाइट कुर्ते में बीवी संग काफी जच रहे थे। आलिया-रणबीर के साथ उनके खास दोस्त और ‘ब्रह्मास्त्र’ के डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी पहुंचे।

Alia Bhatt ने उज्जैन पहुंचने से पहले ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया। जिसमें उन्होंने बताया कि ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज में बस 3 दिन बाकी हैं। उनकी फिल्म की एडवांस बुकिंग भी काफी अच्छी जा रही है। इस बीच वह महाकाल के दर्शन करने जा रहे हैं। जैसे ही तीनों एयरपोर्ट पर उतरे तो फैंस और पैपराजी स्टार कपल की तस्वीरें लेने लगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर (Shree Mahakaleshwar Temple) में दर्शन किए। अपने होने वाले बच्चे और ‘ब्रह्मास्त्र’ की सक्सेस के लिए दोनों ने महाकाल का आशीर्वाद लिया। इस बीच दोनों की ढेर सारी प्यारी तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें दोनों साथ में काफी प्यारे लग रहे हैं।

बता दें ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है जिसका बजट 410 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। इस फिल्म में आलिया-रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन समेत कई कलाकार नजर आएंगे।

आलिया भट्ट और Ranbir Kapoor ने 27 जून 2022 को फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की थी। एक्ट्रेस ने ऑफिशियल पोस्ट करके बताया था कि वह मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस ने अस्पताल में अल्ट्रासाउंड सेशन की दौरान की तस्वीर शेयर करते हुए बताया था कि वह और रणबीर पैरेंट्स बनने वाले हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,124FollowersFollow

Latest Articles