13.1 C
New Delhi
Tuesday, November 29, 2022

विदेश में ही एक्ट्रेस Samantha Ruth Prabhu, लेकिन वजह कुछ और है

साउथ की फेमस एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों सुर्खियों में हैं। दरअसल, वो पिछले 14 दिनों से दुनिया की नजरों से दूर हैं। कोई कह रहा है कि उन्हें स्किन की बीमारी हो गई है तो कोई बोल रहा है कि वो इस बीमारी के इलाज के लिए विदेश गई हैं। डॉक्टरों ने उन्हें लोगों की भीड़ में जाने से मना किया है, इसलिए विजय देवरकोंडा संग अपकमिंग मूवी ‘खुशी’ की शूटिंग भी पोस्टपोन कर दी गई है। इन सब खबरों के बीच हाल ही में एक्ट्रेस के मैनेजर ने ये बयान दिया था कि ये सब सिर्फ अफवाह है। लेकिन अब एक और खबर सामने आ रही है, जो सामंथा के फैंस को खुश कर देगी।

जानकारी के मुताबिक, सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इस समय अमेरिका में हैं। वो अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘सिटाडेल’ के लिए वहां गई हैं। एक्ट्रेस के करीबी सूत्र ने बताया है, ‘सामंथा US में सिटाडेल के लिए अपने किरदार में ढलने का काम कर रही हैं। वो सीरीज में अपने कैरेक्टर के लिए खुद को फिजीकली तैयार कर रही हैं। वो इसके लिए बहुत सख्त फिटनेस और लाइफस्टाइल फॉलो कर रही हैं। वहां पर एंटरटेनमेंट में काम करने वाले फेमस एक्सपर्ट से एक्शन के लिए ट्रेनिंग ले रही हैं।’

इंडियन स्पिन-ऑफ है ‘सिटाडेल’

‘सिटाडेल’ Sci-Fi सीरीज ‘सिटाडेल’ का स्पिन-ऑफ है। इंडियन स्पिन-ऑफ को राज एंड डीके बना रहे हैं। ये प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन स्टारर एक बड़े बजट की Sci-Fi सीरीज है, जिसे रूसो ब्रदर्स ने डायरेक्ट किया है।

वरुण धवन संग स्क्रीन शेयर करेंगी सामंथा
सामंथा रुथ प्रभु ‘सिटाडेल’ (Citadel) में वरुण धवन संग स्क्रीन शेयर करेंगी। दोनों पहली बार साथ में स्क्रीन पर काम करते हुए दिखाई देंगे। इसको लेकर फैंस अभी से ही बेहद एक्साइटेड हैं।

‘द फैमिली मैन 2’ में आएंगी नजर

इससे पहले सामंथा हिंदी वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ में नजर आ चुकी हैं। इसमें मनोज बाजपेयी लीड रोल में थे। ये शो बहुत पसंद किया गया था। अब ‘द फैमिली मैन 3’ का फैंस को इंतजार है।

बॉलीवुड डेब्यू कब करेंगी?
सामंथा को अल्लू अर्जुन की मूवी ‘पुष्पा’ के आइटम सॉन्ग ‘ऊं अंटावा’ में जबसे लोगों ने देखा है, उनकी पॉप्युलैरिटी हिंदी बेल्ट में भी बढ़ गई है। यही वजह है कि उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर भी खूब चर्चा होती है।

navbharat timesSamantha Ruth Prabhu: सामंथा रुथ प्रभु 11 दिनों से गायब! अब मैनेजर ने बताई विदेश जाकर ट्रीटमेंट कराने की हकीकत
इन फिल्मों में नजर आएंगी सामंथा
सामंथा रुथ प्रभु ‘सिटाडेल’ के अलावा Shaakuntalam में भी दिखाई देंगी। हाल ही में इसका टीजर रिलीज किया गया है। इसमें देव मोहन लीड रोल में हैं। ये फिल्म 4 नवंबर 2022 को हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ वेब वार्ता में दुनियाभर में रिलीज होगी।

‘कॉफी विद करण 7’ में आई थीं नजर

सामंथा रुथ प्रभु को आखिरी बार स्क्रीन पर करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ में देखा गया था। उन्होंने अक्षय कुमार के साथ काउच शेयर किया था। उन्होंने पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई खुलासे किए थे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,121FollowersFollow

Latest Articles