26.1 C
New Delhi
Saturday, October 1, 2022

Laal Singh Chaddha के फेलियर का असर करियर पर नहीं पड़ने देंगे Aamir Khan, दो बिग बजट फिल्मों में दिखेंगे

वेबवार्ता: आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) के फेलियर के बाद एक्टर के फ्यूचर प्लान्स को लेकर तमाम खबरें सुनने को मिल रही हैं।

आमिर खान (Aamir Khan) ने मोगुल छोड़ दी, आमिर दो महीने के यूएस ट्रिप पर जाएंगे, आमिर की नेक्स्ट मूवी पर ब्रेक लगा।।। ऐसी न्यूज सुनने को मिल रही हैं। इस फेहरिस्त में नया अपडेट सामने आया है।

अब किस फिल्म में नजर आएंगे आमिर?

फैंस के लिए गुडन्यूज है। लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर खान (Aamir Khan) लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) की फेलियर का असर अपने करियर पर नहीं पड़ने देंगे। उनकी दो बड़ी फिल्में पाइपलाइन में हैं।

बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर खान की अगली बड़ी फिल्म मास एंटरटेनर होगी। ये फिल्म धूम 3 जैसी होगी। इस प्रोजेक्ट में आमिर खान बस एक्टिंग ही नहीं करेंगे। वे इस फिल्म प्रोड्यूस भी करने वाले हैं। इसके अलावा आमिर खान के पास एक और बड़ी फिल्म है। ये मूवी बिग बजट होगी और इसे आमिर खान प्रोड्यूस नहीं कर रहे हैं। इन दोनों प्रोजेक्ट्स पर हालांकि अभी कंफर्मेशन नहीं आया है।

लाल सिंह चड्ढा ने तोड़ी उम्मीदें

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा 2022 की मचअवेटेड मूवी थी। उम्मीद थी मूवी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी और बॉलीवुड की तरफ से बॉक्स ऑफिस पर पड़े सूने को खत्म करेगी। मगर ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। लाल सिंह चड्ढा ने सभी की उम्मीदों को तोड़ा और बॉक्स ऑफिस पर धाराशायी हुई। फिल्म 2 हफ्तों में सिमटती दिखी। मूवी को सिनेमाघरों में दर्शक तक नहीं मिले। आमिर खान की मूवी के साथ रिलीज हुई रक्षा बंधन की भी बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट डिजास्टर रही।

लाल सिंह चड्ढा को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान लीड रोल में नजर आईं। ये फिल्म हॉलीवुड की आइकॉनिक फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है। मूवी को मिक्सड रिव्यू मिले। बावजूद इसके लाल सिंह चड्ढा दर्शकों का दिल नहीं जीत पाई। आमिर खान ने फिल्म में सिख का रोल प्ले किया। उनका काम तो लोगों को पसंद आया लेकिन मूवी नहीं। लाल सिंह चड्ढा की कमाई पर बायकॉट ट्रेंड और निगेटिव बज का काफी असर पड़ा है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,125FollowersFollow

Latest Articles