25.1 C
New Delhi
Saturday, October 1, 2022

‘लाल सिंह चड्ढा’ के कारण आमिर खान के हाथ से नहीं निकली ‘मोगुल’! अब 2 साल पुरानी वजह आई सामने

वेबवार्ता: आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) के साथ-साथ गुलशन कुमार की बायोपिक ‘मोगुल’ (Mogul) को लेकर भी चर्चा में हैं। बताया जा रहा है कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ फ्लॉप होने के बाद उनकी ‘मोगुल’ भी ठंडे बस्ते में चली गई है।

मेकर्स ने आमिर (Aamir Khan) के प्रति लोगों का गुस्सा देखते हुए फिलहाल इस मूवी (Mogul) को टाल दिया है। लेकिन अब इसको लेकर एक नई बात सामने आ रही है, जिसमें कहा जा रहा है कि LSC के कारण आमिर के हाथ से ये बायोपिक नहीं निकली है, बल्कि ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ 2 साल पहले ही इसे छोड़ चुके थे।

आमिर खान (Aamir Khan Mogul) के करीबी सूत्र ने इसको लेकर सफाई देते हुए नया खुलासा किया है। सूत्र ने कहा, ‘मोगुल नहीं करने का फैसला आमिर खान ने 2 साल पहले लिया था और इसका लाल सिंह चड्ढा से कोई लेना-देना नहीं है। अफवाहों के विपरीत, ये हाल का निर्णय नहीं है।’

अक्षय कुमार को पहले ऑफर हुई थी मूवी

दिलचस्प बात ये है कि आमिर खान के इस प्रोजेक्ट से जुड़े होने से पहले अक्षय कुमार को मोगुल में लीड रोल निभाना था। फिल्म की अनाउंसमेंट साल 2017 में की गई थी, लेकिन कथित मतभेदों के कारण अक्षय इस प्रोजेक्ट से बाहर चले गए थे।

अब ये मूवी करेंगे आमिर खान

‘लाल सिंह चड्ढा’ के बाद आमिर खान स्पेनिश मूवी Campeones के हिंदी रीमेक पर काम करेंगे। ये फिल्म कथित तौर पर ‘शुभ मंगल सावधान’ के डायरेक्टर आरएस प्रसन्ना करेंगे। इसमें अनुष्का शर्मा भी अहम भूमिका निभाएंगी।

इस बात की हो रही थी चर्चा

हाल ही में खबर आई थी कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ का बुरा हश्र देखने के बाद मेकर्स ने गुलशन कुमार की बायोपिक Mogul को लंबे समय के लिए टाल दिया है। इस मूवी को लेकर काफी समय से चर्चा हो रही है, लेकिन अभी तक इसकी स्टार कास्ट को लेकर असमंजस की स्थिति चल रही है। इस फिल्म में टी-सीरीज के संस्थापक गुलशन कुमार की जिंदगी पर आधारित कहानी दिखाई जाएगी।

लाल सिंह चड्ढा का बुरा हाल, आमिर का ब्रेक

बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड की वजह से आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी। बताया जाता है कि इसका बजट 180 करोड़ था। हॉलीवुड मूवी ‘फॉरेस्ट गंप’ की रीमेक इस मूवी में करीना कपूर खान और मोना सिंह सहित कई स्टार्स थे। इसका डायरेक्शन अद्वैत चंदन ने किया था। फिल्म पिटने के बाद आमिर ने ब्रेक ले लिया है। कहा जा रहा है कि वो 2 महीने के लिए विदेश चले गए हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,125FollowersFollow

Latest Articles