25.1 C
New Delhi
Sunday, September 25, 2022

‘इश्क’ और ‘फना’ के बाद काजोल संग फिर दिखेंगे आमिर खान, फिल्म की शूटिंग हुई पूरी

वेबवार्ता: अपनी पिछली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार मुसीबत झेल रहे अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) की अगली फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म में आमिर अपनी खास मित्र काजोल (Kajol) के साथ परदे पर तीसरी बार नजर आने वाले हैं।

आमिर खान (Aamir Khan) और काजोल (Kajol) इसके पहले 1997 में रिलीज हुई फिल्म ‘इश्क’ और 2006 में रिलीज हुई फिल्म ‘फना’ में नजर आ चुके हैं। काजोल और आमिर खान की इस नई फिल्म का इन दिनों पोस्ट प्रोडक्शन वर्क तेजी से चल रहा है लेकिन फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर जिस तरह आमिर को सोशल मीडिया पर विरोध झेलना पड़ा है, उसके चलते इस फिल्म के निर्माताओं के हाथ पांव फूले हुए हैं।

सलमान के साथ किया डेब्यू

हिंदी सिनेमा में सलमान खान के साथ फिल्म ‘लव’ में साल 1991 में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री रेवती ने बतौर निर्देशक काजोल और आमिर खान की ये फिल्म बनाई है। तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम सिनेमा की प्रतिष्ठित अभिनेत्री रहीं रेवती ने हिंदी सिनेमा में बतौर अभिनेत्री ‘रात’, ‘मुस्कुराहट’, ‘धूप’, ‘डरना मना है’, ‘अब तक छप्पन’, ‘निशब्द’, और ‘2 स्टेट्स’ जैसी चर्चित फिल्में की हैं। हाल ही में रिलीज हुईं फिल्म ‘मेजर’ में वह शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की मां के किरदार में नजर आईं थीं।

आमिर, काजोल की फिल्म ‘सलाम वेंकी’

फिल्म ‘मेजर’ में एक शहीद की मां बनी रेवती ने अलग अलग श्रेणियों में अब तक तीन राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीते हैं। बतौर निर्देशक वह अंग्रेजी और मलयालम में एक एक और हिंदी में तीन फिल्में बना चुकी हैं। साल 2002 में फिल्म ‘मित्र माई फ्रेंड’ से निर्देशन में कदम रखने वाली रेवती ने हिंदी में साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म ‘फिर मिलेंगे’ का निर्देशन किया। बतौर निर्देशक उनकी पिछली फिल्म साल 2010 में ‘मुंबई कटिंग’ के नाम से रिलीज हुई थी और अब जो वह फिल्म बना रही हैं, उसका नाम है ‘सलाम वेंकी’।

फिल्म का शूटिंग पर बदला नाम

निर्देशक रेवती की काजोल और आमिर खान के साथ बन रही फिल्म का नाम पहले ‘द लास्ट हुर्राह’ रखा गया था, लेकिन बाद में शूटिंग के दौरान इसका नाम बदलकर ‘सलाम वेंकी’ रख दिया गया। निर्माता सूरज सिंह और श्रद्धा अग्रवाल अपनी इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुके हैं और इसका पोस्ट प्रोडक्शन पूरा करने के बाद इसकी रिलीज की तारीख तय करने की कोशिशों में लगे हुए हैं। फिल्म ‘सलाम वेंकी’ में विशाल जेठवा, आहना कुमरा और अनंत महादेवन भी खास किरदार निभा रहे हैं।

विशाल जेठवा का दमदार किरदार

फिल्म ‘सलाम वेंकी’ में आमिर खान की एक खास भूमिका है और उनके रोल की लंबाई भी ज्यादा नहीं बताई जाती है। इस फिल्म के रशेस देखने वाले बताते हैं कि फिल्म में अभिनेता विशाल जेठवा का काफी दमदार किरदार है और ये किरदार उनके करियर का टर्निंग प्वाइंट साबित हो सकता है। विशाल को अपनी पिछली फिल्म ‘मर्दानी 2’ में विलेन के किरदार में काफी तारीफ मिली थी। वह सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर 3’ में भी अहम किरदार निभा रहे हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,124FollowersFollow

Latest Articles