23.1 C
New Delhi
Thursday, February 2, 2023

वेब सीरीज Wednesday फेम Percy Hynes White पर यौन शोषण और ब्‍लैकमेलिंग के आरोप, घर बुलाकर करते थे गंदा काम

हॉलीवुड एक्टर पर्सी हायन्स व्हाइट से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। उनपर उनके हाईस्कूल की महिलाओं ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया है। पीड़िताओं ने पर्सी के साथ-साथ उनके दोस्तों पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। बता दें कि पर्सी ने नेटफ्लिक्स की फेमस वेब सीरीज ‘वेडनेसडे’ में जेवियर का किरदार निभाया है। उनपर आरोप लगने के बाद उन्हें शो से निकालने की भी मांग हो रही है। जानिए इस पूरे मामले के बारे में।

MSN की रिपोर्ट के मुताबिक, ट्विटर पर एक यूजर ने अपनी आपबीती सुनाई। उसके अनुसार, ‘पर्सी हायन्स व्हाइट और उनके दोस्त मिलने के लिए इनवाइट करते थे। उनमें से हॉट लड़कियों को नशा कराते थे और फिर उनके साथ गलत काम करते थे। एक महिला ने जैसे ही अपना दर्द बयां किया, अन्य पीड़िताएं भी सोशल मीडिया पर सामने आ गईं। उन्होंने भी पर्सी पर कई इल्जाम लगाए। उन्होंने एक्टर पर गाली-गलौच करने और उनकी मर्जी के बिना न्यूड फोटोज ऑनलाइन भेजने का भी आरोप लगाया।

वेब सीरीज से हटाने की मांग

इन महिलाओं ने ‘वेडनेसडे’ वेब सीरीज से Percy Hynes White को हटाने की मांग की है। सोशल मीडिया पर उन्हें जनता का साथ भी मिल रहा है। कोई पर्सी को वाहियात इंसान कह रहा है कोई उनका पुराना वीडियो शेयर कर रहा है।

8 एपिसोड की वेब सीरीज मचा रही है धमाल

Wednesday वेब सीरीज की बात करें तो ये नेटफ्लिक्स की ऑरिजनल वेब सीरीज है, जो 23 नवंबर को रिलीज हुई थी। इसे IMDb पर 10 में से 8.2 की रेटिंग मिली है। इसमें Jenna Ortega, Hunter Doohan और Percy Hynes White सहित कई स्टार्स ने दमदार एक्टिंग की है। इस सीरीज को काफी पसंद किया जा रहा है। इसके कुल 8 एपिसोड हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,114FollowersFollow

Latest Articles