14.1 C
New Delhi
Sunday, January 29, 2023

फिल्म ‘हरि हर वीरा मल्लू’ से तेलुगू में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं Bobby Deol

Bobby Deol: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ने भले ही बॉलीवुड से दूर हो गए हैं लेकिन वेब सीरीज में अब भी उनका डंका बज रहा है। जब से बॉबी ने वेब सीरीज की दुनिया में कदम रखा है, तब से बस वो छाए हुए हैं। उनकी फैन फॉलोइंग इतनी तगड़ी हो गई है कि जनता उन्हें देखते रहना चाहती है। अब जल्द ही बॉबी साउथ सिनेमा में भी अपनी छाप छोड़नेवाले हैं। वो साउथ के स्टार पवन कल्याण के साथ हाथ मिला रहे हैं।

साउथ में बॉबी देओल की एंट्री

बॉबी देओल (Bobby Deol) सुपरस्टार पवन कल्याण (Pawan Kalyan) की आने वाली फिल्म ‘हरि हर वीरा मल्लू’ से तेलुगू में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह घोषणा शनिवार, 24 दिसंबर को की गई। कृष की निर्देशित फिल्म ‘हरि हर वीरा मल्लू’ (Hari Hara VeeraMallu) एक पैन इंडिया फिल्म है, जो 2023 की गर्मियों में रिलीज के लिए तैयार है।

बॉबी देओल का वीडियो

प्रोडक्शन हाउस मेगा सूर्या प्रोडक्शन ने फिल्म के सेट पर बॉबी देओल के आने का एक वीडियो शेयर किया। वह अपनी कार से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं। कैप्शन में लिखा है, ‘हम भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े एक्शन सितारों में से एक और एक दिग्गज एर्टर @thedeol का हमारे #HariHaraVeeraMallu दुनिया में स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं।’

औरंगजेब बनेंगे बॉबी देओल

कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉबी देओल को ‘हरि हर वीरा मल्लू’ में मुगल बादशाह औरंगजेब के रोल में कास्ट किया गया है। शूटिंग हैदराबाद में शुरू हुई। शूट के लिए खास हिस्सों के लिए एक विशाल ‘दरबार’ सेट बनाया गया है। सेट को थोटा थरानी ने डिजाइन किया है। सीन्स में पवन कल्याण और बॉबी देओल शामिल होंगे।

बॉबी देओल की फिल्में

‘हरि हर वीरा मल्लू’ तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी। इस बीच, बॉबी देओल संदीप रेड्डी वंगा की ‘एनिमल’ में अगले स्टार होंगे। फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना हैं। उन्होंने हाल ही में ‘श्लोक: द देसी शेरलॉक’ की शूटिंग पूरी की है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,114FollowersFollow

Latest Articles