15.1 C
New Delhi
Monday, November 28, 2022

जादू-टोना की गलियों में स्वागत है! देवताओं के घर में जाने से मनाही, ये टॉप 3 वेब सीरीज हैं लोगों की पहली पसंद

हाल ही में सिनेमाघरों में ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ (पीएस 1) के हिट होने के बाद से फिल्म देखने वाले गदगद हैं, जबकि डिजीटल के दर्शक फिलहाल कई प्लेटफार्मों पर कई वेब सीरीज पर प्यार बरसा रहे हैं। ओरमैक्स मीडिया ने हाल ही में भारत की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेब सीरीज की एक लिस्ट रिलीज की और बताया कि यह कैसी हैं। आपके लिए भी यही सही समय है, जब आप इन टॉप 3 वेब सीरीज को देख सकते हैं। ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर’ और ‘हाउस ऑफ द ड्रैगन’ सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज की लिस्ट में हैं और एक-दूसरे के साथ भिड़ रहे हैं। इसके बाद मार्वल की ‘शी हल्क’ है।

1. दहन: राकन का रहस्य

अगर आप हॉरर, मिस्ट्री, एडवेंचर, भूत, जादू, टोना-टोटका और तांत्रिक कहानियों का मजा लेते हैं तो यह वेब सीरीज आपके लिए परफेक्ट एंटरटेनमेंट साबित होगी। दहन: डिज़्नी हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई राखन का रहस्य में 45-50 मिनट के कुल नौ एपिसोड हैं। सीरीज ने ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले कंटेंट की लिस्ट में भारत में पहला स्थान हासिल किया है।

2. द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर

यह सीरीज अब तक की सबसे महंगी वेब सीरीज बताई जा रही है। इसे भारतीय दर्शकों के साथ-साथ दुनिया भर में जबरदस्त रिएक्शन मिले हैं और यह लिस्ट में दूसरे स्थान पर है। सीरीज की बात करें, तो कहानी वेलिनोर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो देवताओं की भूमि होती है जहां इंसान नहीं जा सकते।

3. द हाउस ऑफ द ड्रैगन

एचबीओ की सबसे चर्चित सीरीज ‘हाउस ऑफ द ड्रैगन’ इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर है। यह अब तक की सबसे चर्चित वेब सीरीज ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ का प्रीक्वल है। इसका पहला एपिसोड 22 अगस्त 2022 को रिलीज किया गया था। भारतीय दर्शक इस शो को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम कर सकते हैं और इसका नया एपिसोड हर सोमवार को रिलीज किया जाता है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,122FollowersFollow

Latest Articles