30.1 C
New Delhi
Tuesday, September 27, 2022

जस्टिन बीबर18 अक्टूबर को इंडिया में करने वाले थे शो, हुआ कैंसिल

फेमस पॉप सिंगर जस्टिन बीबर की पूरी दुनिया में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इंडिया में भी भर-भरकर उनके फैंस हैं। उनके गाने रिलीज होते ही लोगों की जुबां पर चढ़ जाते हैं, लेकिन अपने गानों से सभी के दिलों को छूने वाले जस्टिन इन दिनों बुरे दौर से गुजर रहे हैं। उन्होंने करीब तीन महीने पहले अपनी बीमारी का खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि वो ‘रामसे हंट सिंड्रोम’ से जूझ रहे हैं। उनकी बीमारी का असर उनके ‘जस्टिस वर्ल्ड टूर’ पर भी पड़ा है। अब जस्टिन ने स्वास्थ्य कारणों की वजह से टूर के तहत भारत में होने वाले शो को कैंसिल कर दिया है।

जस्टिन बीबर के प्रोग्राम के प्रमोटर बुक माई शो ने ये जानकारी दी है। ग्रैमी अवॉर्ड विनर जस्टिन 18 अक्टूबर को दिल्ली में शो करने वाले थे। बुक माई शो के एक प्रवक्ता ने कहा कि ये बताते हुए बहुत निराशा हो रही है कि म्यूजिक शो कैंसिल हो गया है, जो दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में होने वाला था। दुर्भाग्यपूर्ण वो अगले महीने शो नहीं कर पाएंगे।

10 दिन के अंदर पैसे मिल जाएंगे वापस
कंपनी ने ये भी बताया है कि उन सभी लोगों को टिकट का पैसा वापस कर दिया जाएगा, जिन्होंने बुकिंग करा ली थी। कुछ महीने पहले जैसे ही टिकट विंडो ओपन हुई थी, कुछ ही मिनटों में टिकट धड़ाधड़ बिक गए थे। जानकारी के मुताबिक, बुक माई शो ने पहले ही उन सभी लोगों टिकट का पूरा पैसा रिफंड करना शुरू कर दिया है, जिन्होंने शो के लिए टिकट खरीदे थे। 10 दिनों के अंदर ही लोगों को पैसे वापस मिल जाएंगे।

इस बीमारी से जूझ रहे हैं जस्टिन
बता दें कि 28 साल के जस्टिन बीबर ‘रामसे हंट सिंड्रोम’ नामक बीमारी से जुझ रहे हैं, जिसकी वजह से उनके चेहरे पर आंशिक रूप से लकवे का असर हो गया। जस्टिन ने सोशल मीडिया पर अनाउंसमेंट की थी कि वो अनिश्चित काल के लिए परफॉर्मेंस करने से ब्रेक ले रहे हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,125FollowersFollow

Latest Articles