25.1 C
New Delhi
Sunday, September 25, 2022

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का मर्डर किया गया था: फैसल खान

बॉलीवुड स्टार आमिर खान के भाई फैसल खान फिल्मों से तो दूर हैं लेकिन वह अपने सनसनीखेज खुलासों को लेकर कई बार सुर्खियों में आ चुके हैं। अब फैसल ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बारे में एक नया दावा किया है। फैसल का कहना है कि सुशांत की हत्या की गई थी और साथ ही यह भी कहा है कि इस तरह की सच्चाई कभी सामने नहीं आती हैं। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को मुंबई के अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे।

क्या बोले फैसल?
फैसल ने कहा, ‘मुझे पता है कि उनकी हत्या की गई थी। सच्चाई खुलकर सामने आएगी भी या नहीं यह तो वक्त ही बताएगा। अभी कई एजेंसी इस केस की जांच में शामिल हैं। केस की जांच चल रही है। कुछ सच्चाई ऐसी होती हैं जो कभी सामने नहीं आती हैं। मैं दुआ करता हूं कि सच सामने आए और वह सभी को पता चले।’ फैसल ने यह भी कहा कि बॉलीवुड पर लगने वाले नेपोटिजम के आरोप सही हैं और यहां गुटबाजी भी की जाती हैं।

सीबीआई को सौंपी गई थी जांच
बता दें कि मुंबई पुलिस ने सुशांत की मौत को आत्महत्या बताया था। इसके बाद सुशांत के पिता ने पटना में रिया चक्रवर्ती व कुछ अन्य के खिलाफ सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी। बाद में इस मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सीबीआई को सौंप दी गई थी। सीबीआई अभी तक मामले में किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है।

एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को बनाया आरोपी
Sushant Singh Rajput की मौत के केस की जांच केवल सीबीआई ही नहीं कर रही है बल्कि केस में मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और ड्रग्स के एंगल से नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) भी जांच कर रही हैं। एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती सहित कई लोगों पर सुशांत के लिए ड्रग्स की खरीद-फरोख्त करने और इस्तेमाल किए जाने का आरोप लगाया है।

आमिर खान पर भी आरोप लगा चुके हैं फैसल
Faisal Khan की बात करें तो वह अपने भाई आमिर खान के साथ साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म ‘मेला’ में नजर आए थे। काफी साल गायब रहने के बाद पिछले साल फैसल ने अपने भाई आमिर और अन्य घरवालों पर आरोप लगाया कि उन्होंने मिलकर फैसल को घर में कैद कर दिया था। फैसल ने यह भी कहा कि आमिर ने उनके मानसिक रूप से बीमार होने की झूठी खबरें भी फैलाई थीं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,124FollowersFollow

Latest Articles