34.1 C
New Delhi
Sunday, October 2, 2022

उर्फी जावेद ने चाहत खन्ना पर कसा तंज

कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के ठगी मामले में चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। अब तक इस मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस से लेकर नोरा फतेही तक से पूछताछ हो चुकी है। साथ ही कई और एक्ट्रेसेस के नाम भी सामने आए हैं। इनमें टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना का नाम भी शामिल है। अब इसको लेकर ‘बिग बॉस OTT फेम उर्फी जावेद ने चाहत को घेर लिया है। बता दें कि इससे पहले भी सोशल मीडिया पर दोनों की जुबानी जंग देखने को मिली थी।

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने इंस्टाग्राम पर अपनी भड़ास निकाली है। उन्होंने ठगी केस के बहाने चाहत खन्ना पर पुराने झगड़े को लेकर ताना मारा है। साथ ही पुराने झगड़े की भी याद दिला दी है। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर लिखा है, ‘और मुझे गलत तरीके से कपड़े पहनने के लिए और मीडिया को पैसे देने के लिए गंदा बताया जा रहा था।’ इसके साथ उर्फी ने जिस आर्टिकल को शेयर किया है, उसमें सुकेश चंद्रशेकर के संपर्क में आई एक्ट्रेसेस के नाम का जिक्र किया गया है।

उर्फी जावेद का पोस्ट
बता दें कि चाहत खन्ना और उर्फी जावेद के बीच कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर खूब झगड़ा हुआ था। दोनों ने एक-दूसरे पर जमकर ‘कीचड़’ उछाला था। इसकी शुरुआत तब हुई थी, जब चाहत ने उर्फी के ड्रेसिंग सेंस पर तंज कसा था। फिर उर्फी भी चुप नहीं बैठीं और उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर कॉमेंट किया। बाद में उर्फी ने अफसोस भी जताया था कि उन्हें इन सब में नहीं पड़ना चाहिए था, क्योंकि लोग उन्हें कुछ न कुछ बोलते ही रहते हैं। अब उर्फी के हालिया पोस्ट से साफ जाहिर होता है कि अभी तक उनके अंदर का गुस्सा शांत नहीं हुआ है।

चाहत खन्ना का नाम आया सामने
सुकेश चंद्रशेखर  के 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस में हाल ही में चौंकाने वाला खुलासा हुआ था। इस मामले में सिर्फ जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही का ही नहीं, बल्कि निक्की तंबोली, चाहत खन्ना, सोफिया सिंह और अरुशा पाटिल का भी नाम सामने आया है। बताया जा रहा है कि इन्होंने जेल में सुकेश से मुलाकात की थी। इनकी मुलाकात पिंकी ईरानी ने करवाई थी। इस मीटिंग के बाद एक्ट्रेसेस को महंगे गिफ्ट्स भी दिए गए थे, जिसमें 2 से साढ़े तीन लाख रुपये कैश और महंगे गिफ्ट आइटम शामिल हैं।

कौन हैं चाहत खन्ना?
चाहत खन्ना जब 16 साल की थीं, तब उन्होंने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने 7½ फेरे से फिल्मों की दुनिया में कदम रखा था। इसी साल वो एक और मूवी में नजर आई थीं। इसके अलावा उन्होंने टीवी पर भी काम किया है। वो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’, ‘कुबूल है’, ‘काजल’ जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं।

पर्सनल लाइफ में उतार-चढ़ाव
पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने साल 2006 में Bharat Narsinghani से शादी की थी, लेकिन कुछ महीने बाद ही इनका तलाक हो गया। उन्होंने भारत पर मारपीट का आरोप लगाया था। इसके बाद उन्होंने 2013 में Farhan Mirza संग शादी की। हालांकि, इनका रिश्ता भी लंबे समय तक नहीं चल सका और 2018 में इनका तलाक हो गया।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,124FollowersFollow

Latest Articles