अक्षय कुमार ने यूट्यूबर को भेजा 500 करोड़ का मानहानि नोटिस, यूट्यूबर ने दी लीगल ऐक्शन की चेतावनी

New Delhi Desk: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने यूट्यूबर राशिद सिद्दीकी (Youtuber Rashid Siddiquee) का मानहानि का नोटिस भेजकर 500 करोड़ का हर्जाना मांगा था।

अब यूट्यूबर (Youtuber Rashid Siddiquee) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से यह नोटिस वापस लेने को कहा है। ऐसा ना होने पर आगे ऐक्शन लेने की बात भी कही है। यूट्यूबर पर सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Case) में अक्षय कुमार की छवि खराब करने का आरोप था।

सुशांत केस में झूठ फैलाने का आरोप

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने 17 नवंबर को सिद्दीकी के खिलाफ मानहानि का नोटिस जारी किया था। इसमें 500 करोड़ हर्जाने की मांग की गई थी। उन पर सुशांत केस में अपने वीडियो के जरिये अक्षय के खिलाफ झूठ फैलाने का आरोप था।

यूट्यूबर राशिद ने वकील से भेजा जवाब

अक्षय ने लॉ फर्म I C Legal के जरिये नोटिस भेजा था, इसके मुताबिक राशिद ने यूट्यूब चैनल FF News के जरिये कई बदनाम करने वाले वीडियो पोस्ट किए थे। राशिद ने जवाब में ऐडवोकेट जेपी जायसवाल के जरिये जवाब भेजा है। इसके मुताबिक, अक्षय कुमार ने जो आरोप लगाए हैं वो झूठे हैं और उनको प्रताड़ित करने की मंशा से लगाए हैं।

नोटिस ना वापस लिया तो लेंगे ऐक्शन

उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कई इंडिपेंडेंट रिपोर्टर्स ने खबरें चलाईं क्योंकि इसमें कई प्रभावशाली लोग शामिल थे। साथ ही दूसरे मीडिया चैनल सही जानकारी नहीं दे रहे थे। अक्षय को दिए गए जवाब में कहा गया है कि हर नागरिक को फ्रीडम ऑफ स्पीच का अधिकार है।

यह भी कहा गया कि अपलोड किए गए वीडियो को मानहानि करने वाला नहीं माना जा सकता और एक नजरिये के तौर पर देखा जाए। बार ऐंड बेंच के ट्विटर हैंडल से कई ट्वीट किए गए हैं। इनमें से एक ट्वीट में कहा गया है कि अगर अक्षय अपना नोटिस वापस नहीं लेते हैं तो सिद्धीकी आगे लीगल ऐक्शन लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *