Thursday, January 21, 2021
Home > Entertainment Varta > ‘Bigg Boss 14’ में दोबारा एंट्री लेते ही बोले Vikas Gupta, एक डर था, अब… जो उखाड़ना है उखाड़ लो!

‘Bigg Boss 14’ में दोबारा एंट्री लेते ही बोले Vikas Gupta, एक डर था, अब… जो उखाड़ना है उखाड़ लो!

Vikas Gupta And Arshi Khan
मुंबई, 21 दिसंबर (वेबवार्ता)। ‘बिग बॉस-14’ (Bigg Boss 14) में और कुछ हो ना हो, इस बार सदस्‍यों की दोबारा एंट्री खूब हो रही है। अर्शी खान को स्‍व‍िमिंग पूल में धक्‍का देने के बाद बिग बॉस ने विकास गुप्‍ता को घर से बेघर कर दिया था, लेकिन अब उनकी भी दोबारा एंट्री हो गई है।

विकास गुप्‍ता शो के लाइव फीड में नजर आ चुके हैं, वहीं मेकर्स ने भी इसका प्रोमो शेयर किया है। विकास की एंट्री से जहां अर्शी खान के होश उड़ गए हैं, वहीं विकास भी पूरे तेवर में लौटे हैं। घर में एंट्री लेते ही विकास कहते हैं कि उनका एक डर था जो अब खत्‍म हो गया है। वह इस दौरान गुनगुनाते हैं, “अब… जो उखाड़ना है, उखाड़ लो… उखाड़ लो।”

Arshi Khan के उड़े होश, बाकी घरवाले खुश

विकास की एंट्री होते ही अर्शी खान (Arshi Khan) को छोड़कर बाकी सभी घरवालों के चेहरे पर खुशी झलकती है। विकास कहते हैं कि यहां कुछ भी हो सकता है। विकास के जबरदस्‍त कमबैक से घर में नया ट्विस्‍ट जरूर आने वाला है।

अर्शी खान (Arshi Khan) विकास (Vikas Gupta) से चाय के लिए पूछती हैं, जबकि विकास कटाक्ष भरे अंदाज में कहते हैं ‘नहीं जी।’ विकास की एंट्री पर रुबिना दिलैक भी बड़ी खुश हैं। इस पर राहुल वैद्य भी मस्‍ती करते हुए कहते हैं कि रुबिना बड़ी खुश हैं, आप दोनों अच्‍छे दोस्‍त हैं क्‍या?

विकास (Vikas Gupta) को इसके बाद घरवालों के साथ गार्डन एरिया में बात करते हुए देखा जाता है। वह कहते हैं, ‘मेरा एक डर था ब्‍लैकमेलिंग का, अब वह खत्‍म हो गया है। अब… उखाड़ लो, उखाड़ लो।’ विकास (Vikas Gupta) कहते हैं कि उन्‍होंने अर्शी को जो धक्‍का दिया था, वह गुस्‍से वाला धक्‍का नहीं था। यही नहीं, विकास यह भी कहते हैं कि जो सबसे गंदा वाला खेल है, यह वो वाला खेल है।

Arshi Khan बोलीं, “गेम तो खेलना पड़ेगा”

इसके बाद अर्शी खान (Arshi Khan) भी लिविंग एरिया में लगे काउच पर कहती नजर आती हैं कि गेम तो खेलना पड़ेगा। वीकेंड का वार में अर्शी खान (Arshi Khan) की खूब क्‍लास लगी है।

विकास गुप्‍ता (Vikas Gupta) की मां के लिए अर्शी (Arshi Khan) ने जो भी कहा उस पर सलमान खान (Salman Khan) ने उनकी खूब क्‍लास ली और कहा कि विकास की जगह यदि वह भी होते तो शायद वही करते जो विकास ने किया। बता दें कि बीते हफ्ते अर्शी और विकास में खूब झगड़ा हुआ था।

इसी दौरान विकास ने अर्शी के अब्‍बा को लेकर कुछ बातें कहीं, जिस पर अर्शी ने विकास की मां का नाम लिया और फिर विकास ने अर्शी को स्‍व‍िमिंग पूल में धक्‍का दे दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *