Ankita Lokhande की पार्टी के इनसाइड वीडियोज लीक

मुंबई (वेबवार्ता)। अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने 19 दिसंबर को अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। अब इस बर्थडे सेलिब्रेशन को लेकर उनको ट्रोल किया जा रहा है।

सुशांत (Sushant Singh Rajput) के फैन्स इस पार्टी में संदीप सिंह (Sandeep Singh) के होने का दावा कर रहे हैं और इस बात पर नाराजगी जता रहे हैं। सुशांत (Sushant Singh Rajput) के फैन्स पेज से पार्टी के कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं। बता दें कि सुशांत केस में संदीप सिंह का नाम कॉन्ट्रोवर्सी में रहा है।

 

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने धूमधाम से अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। कुछ फैन्स पहले उनको इस बात पर ट्रोल कर रहे थे कि वह सुशांत की मौत के बाद भी बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। अब सोशल मीडिया पर कुछ वीडियोज दिख रहे हैं जिनमें अंकिता, रश्मि देसाई और विकी जैन के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। पार्टी में संदीप सिंह के होने का दावा भी किया जा रहा है।

 

संदीप सिंह सुशांत (Sushant Singh Rajput) के करीबी होने का दावा करते रहे हैं और सुशांत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद उन पर कई आरोप लगे थे। संदीप अंकिता के भी दोस्त हैं और यह बात कई बार वह इंटरव्यूज में बता चुके हैं। सुशांत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर कई कहानियां चली थीं जिनमें दावा किया जा रहा था कि संदीप सबूतों से छेड़छाड़ करने पहुंचे थे। हालांकि संदीप इन सब बातों का खंडन कर चुके हैं। अब अंकिता के बर्थडे के बाद सुशांत के फैन्स इस बात से खुश नहीं हैं कि उनकी पार्टी में संदीप इन्वाइटेड थे।