Video: मंच पर भाइयों के साथ खड़े निक जोनस ने की प्रियंका चोपड़ा की ऐसी तारीफ, खूब बजी तालियां

Video: मंच पर भाइयों के साथ खड़े निक जोनस ने की प्रियंका चोपड़ा की ऐसी तारीफ, खूब बजी तालियां

मौका था जोनस ब्रदर्स (Jonas Brothers concert) के कॉन्सर्ट का, जहां मंच पर निक जोनस (Nick Jonas) अपने भाइयों जो और केविन जोनस के साथ परफॉर्म कर रहे थे। इसी बीच निक जोनस (Nick Jonas) ने प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के लिए कुछ ऐसा कह दिया कि जमकर सीटियां और तालियां बजीं। निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की लवी डवी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब नजर आती हैं। लेकिन इसी प्यार को शब्दों में बयां किया है निक जोनस ने, जिसका वीडियो इस वक्त खूब जमकर वायरल हो रहा है।

इस कॉन्सर्ट का वीडियो एक फैन अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसमें निक कहते नजर आ रहे हैं, ‘शादी मेरा अब तक का सबसे सही फैसला रहा है। शुक्र है कि मुझे एकदम परफेक्ट लाइफ पार्टनर मिला है।’ निक की यह बात सुनते ही वहां खड़े जो जोनस अपने हाथ ड्रिंक का कप ऊपर बढ़ाकर उनकी बातों पर सहमति जताई।


बता दें कि प्रियंका और निक जोनस ने साल 2018 में भारत आकर शादी रचाई थी। प्रियंका भी लाइफ पार्टनर के रूप में निक को पाकर खुद को लकी मानती हैं। प्रियंका ने हाल ही बताया कि निक जोनस से शादी के बाद उनकी लाइफ में किस तरह बदलाव आया है।


प्रियंका चोपड़ा ने कहा था, ‘एक चीज जो मेरी शादी ने मुझे निश्चित रूप से सिखाई है, वह यह है कि मेरा ऐसा पार्टनर है जो मेरे काम को पूरी तवज्जो और क्रेडिट देता है। यह देखकर मुझे आश्चर्य होता है कि निक लाइफ अपनी लाइफ और मेरे अचीवमेंट्स या करियर को लेकर किस तरह सामजस्य बिठाते हैं, उसे बराबरी देते हैं। वह अच्छी जानते हैं कि मुझे कहां जाना है और मेरी क्या पसंद हैं। यह सब उनके लिए बेहद मायने रखता है। और यह एक ऐसी चीज है, जिसका मुझे अहसास ही नहीं था कि मुझे यह चाहिए। यानी एक चीयरलीडर की।’