Video: धर्मेंद्र ने दिखाई अपनी पहली कार, 60 साल पहले इतने रुपये में खरीदी थी फिएट

Video: धर्मेंद्र ने दिखाई अपनी पहली कार, 60 साल पहले इतने रुपये में खरीदी थी फिएट

बॉलिवुड के वेटरन ऐक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी पुरानी यादों को ताजा करते रहते हैं। वह अपने फैंस को अपने से जुड़े अपडेट्स देने के साथ ही अपनी पुरानी चीजों से भी रूबरू कराते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपना एक वीडियो (Dharmendra Video) शेयर किया है। इसमें वह अपनी पहली कार (Dharmendra First Car) दिखा रहे हैं और बता रहे हैं कि ये कार उन्होंने कितने रुपये में खरीदी थी। ऐक्टर के वीडियो पर फैंस और सिलेब्स खूब कॉमेंट कर रहे हैं।

धर्मेंद्र ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में धर्मेंद्र बताते हैं कि ये उनकी पहली कार और इसे साल 1960 में 18 हजार रुपये में खरीदा था। वह बताते हैं कि इस कार को अच्छे से रखा है और फैंस से पूछते हैं कि अच्छी दिख रही है न? इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, ‘दोस्तों, फिएट मेरी पहली कार और बेबी है। मेरे दिल के बहुत करीब है। एक संघर्ष कर रहे नौजवान के लिए ऊपर वाले का आशीर्वाद है।’


एक शो के दौरान धर्मेंद्र ने बताया था कि करियर के शुरुआती दौर में वो शूटिंग के लिए साइकिल से जाया करते थे। जब नामी कलाकार बन गये तो दोस्तों ने सलाह दी कि कार खरीद लें। एक इंटरव्यू में धर्मेंद्र ने बताया था कि फिएट खरीदने के बाद वो जब बिमल रॉय के पास गये तो उन्होंने कार में घुमाने के लिए कहा था।

धर्मेंद्र ने साल 1960 में फिल्मों में अपना करियर शुरू किया था। उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है। धर्मेंद्र आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ में नजर आए थे। अब वह फिल्म ‘अपने 2’ और फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में काम करते दिखाई देंगे।

अपनी पहली कार के साथ धर्मेंद्र

अपनी पहली कार के साथ धर्मेंद्र