इंडिया सुपर मॉडल 2020 के विजेता बने टीवी सीरीयल ऐक्टर देव मेनारिया

New Delhi: दिल्ली में क़रोल बाग़ के होटेल मेट्रो में अमन गांधी फ़िल्म प्रोडक्शन ने मिस्टर एंड मिस इंडिया सुपर मॉडल 2020 फ़ैशन शो कार्यक्रम का आयोजन किया जिसमें काफ़ी लड़के ओर लड़कियों ने हिस्सा लिया ओर अपने टैलेंट को जामकर दिखाया। वहीं बात करे इंडिया सुपर मॉडल अवार्ड की तो उभरते टीवी सीरीयल ऐक्टर देव मेनारिया इंडिया सुपर मॉडल 2020 के विजेता बने।

देव इस फ़ैशन शो में मॉडलिंग बहुत ही बखूबी से करते हुए नज़र आए। वही बात करे देव की पर्सनालिटी की तो वो भी लाजवाब थी, जी हाँ देव मेनारिया पिछले काफ़ी सालो से इंडस्ट्री से जुड़े हुए है। वो उदयपुर के रहने वाले है। ओर 2018 में लीड रोल में एक सीरीयल कर चुके है। हम बात करे देव के आगामी प्रॉजेक्ट की तो उनका एक दंगल टीवी पर सीरीयल ओर बॉलीवुड के जाने माने सितारे अक्षय कुमार के साथ फ़िल्म आने वाली है। देव जल्द ही बड़े पर्दे पर नज़र आने वाले है।

आपको बता दें जब देव मेनारिया से मीडिया ने बातचीत की तो उन्होंने कहा मेरा बचपन से सपना रहा है में कुछ बड़ा कारु ओर वो दिन अब आ गया जब में अपने पसंदीदा अक्षय कुमार के साथ फ़िल्म करने वाला हूँ। में अक्षय कुमार को अपना गुरु मानता हूँ में उनकी कही हर चीज़ को फ़ॉलो करता हूँ। कुछ इस तरह के विचार है देव मेनारिया के।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *