टीवी अभिनेत्री चित्रा ने की खुदकुशी

चेन्नई (वेबवार्ता)। मशहूर वीजे एवं टेलीविजन धारावाहिक सुप्रसिद्ध अभिनेत्री चित्रा बुधवार सुबह एक होटल में मृत पायी गयी। वह 28 वर्ष की थी।

पुलिस ने बताया कि सुश्री चित्रा ईवीपी फिल्म सिटी में एक टीवी धारावाहिक की शूटिंग पूरी करने के बाद कल रात नजारथपेट स्थित एक होटल में वापस लौटी जहां वह अपने मंगेतर हेमंत के साथ ठहरी थी। हेमंत एक व्यवसायी हैं।

पुलिस ने बताया कि रात लगभग ढाई बजे के करीब उसने अपने मंगेतर हेमंत को यह कहकर बाहर जाने को कहा कि वह स्नान करना चाहती है। हेमंत के अनुसार वह बड़ी देर के बाद भी जब बाहर नहीं आयी तो उसने होटल कर्मी से डुप्लीकेट चाबी मांगी और कमरा खोला तो चित्रा साड़ी का फंदा डालकर पंखे से लटकी हुई मिली।

चित्रा की अगस्त में हेमंत से सगाई हुई थी और उनकी अगले महीने शादी होने वाली थी। सोशल मीडिया पर बेहद लोकप्रिय चित्रा स्टार विजय टीवी चैनल में प्रसारित लोकप्रिय धारावाहिक ‘पांडियन स्टोर्स’ में मुख्य भूमिका निभाकर सुर्खियों में आयी थी।

पुलिस ने सूचना मिलने के बाद कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी किल्पौक मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने अभिनेत्री की आत्महत्या के कारणों का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी। चित्रा की आकस्मिक मौत से न केवल उनके प्रशंसक बल्कि पूरे टेलीविजन जगत को झटका लगा है। मामले की आरडीओ जांच के आदेश दिए गए हैं।