टाइगर श्रॉफ ने बताया थिएटर में कब रिलीज होगी फिल्म ‘गणपत’

film Ganpat

मुंबई (वेब वार्ता): बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की जोड़ी को हमने ‘हीरोपंती’ में साथ देखा था. जिसके बाद अब ये जोड़ी फिर एक बार हमें साथ नजर आने वाली है. अब से कुछ देर पहले टाइगर ने अपनी अगली फिल्म ‘गणपत’ (Ganpath) से जुड़ा एक खास वीडियो रिलीज किया है. जहां उन्होंने कृति के साथ अपनी इस फिल्म के रिलीज की तारीख का ऐलान कर दिया है.

टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘गणपत’ अगले साल 23 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी. टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की इस फिल्म का निर्देशन मशहूर निर्देशक विकास बहल कर रहे हैं. जहां आज इस वीडियो में हमें इस फिल्म से जुड़ा टाइगर श्रॉफ का लुक भी देखने को मिला है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

एक्टर का अंदाज बिलकुल ही अलग नजर आ रहा है. जहां पहली बार टाइगर श्रॉफ हमें गुंडे के किरदार में नजर आने वाले हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए टाइगर श्रॉफ ने लिखा ”उसकी हटेगी तो सबकी फटेगी,आरेला है ‘गणपत’, तैयार रहना! सिनेमाघरों में 23 दिसंबर, 2022 को.” इस फिल्म में टाइगर हमें एक टपोरी भाई के अंदाज में नजर आने वाले हैं.

इस फिल्म को लेकर इस फिल्म की टीम खाफी उत्साहित है, जहां इस वीडियो में टाइगर कहते हैं ”अपुन के दो ही बाप हैं, एक गॉड और दूसरी जनता, दोनों ने बोला आने को …तो अपुन आ रहा है.’ इस पूरे वीडियो में जो बैकग्राउंड म्यूजिक बज रहा है, वो बहुत ही ज्यादा दमदार लग रहा है. आपको बता दें, इस फिल्म की तैयारी पिछले कई महीनों से चल रही है. जहां कुछ महीनों पहले कृति सेनन का एक मोशन पोस्टर रिलीज किया गया था. इस मोशन पोस्टर पोस्टर में हमें एक्ट्रेस का दमदार अंदाज नजर आया था, जिसमें वो एक बाइक पर बैठे हुए नजर आईं थीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

इस पोस्टर को शेयर करते हुए कृति ने लिखा था ”मिलिए जेस्सी से…. इसके लिए सुपर डुपर एक्साइटेड!! मेरे बहुत खास टाइगर श्रॉफ के साथ एक बार फिर से टीम बनाई गई है.’ आपको बता दें, इस फिल्म के अलावा टाइगर श्रॉफ हमें ‘बागी 4’ और ‘हीरोपंती 2’ में नजर आने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर इन दोनों फिल्मों की शूटिंग के लिए 25 देशों में शूटिंग करने वाले हैं. देखना होगा टाइगर कब इन फिल्मों की शूटिंग को शुरू करते हैं.