The Kapil Sharma Show: ‘डर’ का किस्सा बता रही थीं जूही चावला, पति जय मेहता का नाम सुन उड़े होश

The Kapil Sharma Show: 'डर' का किस्सा बता रही थीं जूही चावला, पति जय मेहता का नाम सुन उड़े होश

जूही चावला (Juhi Chawla) के उस वक्त होश उड़ गए जब सुदेश लहरी (Sudesh Lehri) ने कॉमिडी सीन के दौरान उनके पति जय मेहता (Jay Mehta) का नाम लिया। दरअसल जूही चावला हाल ही ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में पहुंची थीं। शो के शूट के दौरान जूही चावला ने खूब मस्ती की, जिसका एक BTS वीडियो शो की जज अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने शेयर किया है।

अर्चना पूरन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम (Archana Puran Singh Instagram) पर यह वीडियो शेयर किया है, जिसमें जूही चावला अपनी फिल्म ‘डर’ से जुड़ा एक किस्सा बता रही हैं। लेकिन बताते-बताते वह फंबल कर जाती हैं और फिर से रिपीट करती हैं। इसी बीच सुदेश लहरी जय मेहता का नाम लेते हैं और जूही चौंक जाती हैं।

शेयर किए गए वीडियो में जूही चावला कह रही हैं, ‘क्या आप जानते हैं कि ‘डर’ (Darr) फिल्म में शाहरुख खान से पहले यह रोल दारा सिंह (Dara Singh) जो को दिया गया था? दारा सिंह जी आइए।’ तब फ्रेम में सुदेश लहरी आते हैं और वह दारा सिंह की आवाज में नकल करते हुए कहते हैं, ‘तू है मेरी किरण, तू है मेरी किरण, जय मेहता।’


यह सुनकर जूही चावला चौंक जाती हैं और फिर कहती हैं ‘क्या?’ इसके बाद वह हंसने लगती हैं। जूही चावला ने साल 1995 में बिजनसमैन जय मेहता से शादी की थी। शुरुआत में जूही चावला ने अपनी शादी को एक सीक्रेट रखा था क्योंकि वह नहीं चाहती थीं कि इसका प्रभाव उनके करियर पर पड़े। जिस वक्त जूही चावला ने जय मेहता के साथ सात फेरे लिए थे, उस वक्त वह अपने करियर के पीक पर थीं। जूही के पति जय मेहता मुंबई बेस्‍ड बिजनसमैन हैं। वह मेहता ग्रुप के मालिक हैं। उनकी कंप‍नी सीमेंट बनाने से लेकर चीनी उद्योग तक में काम करती है।

बता दें कि ‘द कपिल शर्मा शो’ के इस एपिसोड को इस हफ्ते टेलिकास्ट किया जाएगा। शो में जूही चावला के अलावा आयशा जुल्का और मधु भी नजर आएंगी।