The Kapil Sharma Show: अपना चार्म खोने की कगार पर पहुंचा शो, बॉडी शेमिंग से लेकर अर्चना पूरन सिंह का मजाक

The Kapil Sharma Show: अपना चार्म खोने की कगार पर पहुंचा शो, बॉडी शेमिंग से लेकर अर्चना पूरन सिंह का मजाक

पैटरनिटी लीव के बाद कमीडियन कपिल शर्मा अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के फ्रेश सीज़न के साथ लौटे हैं। हालांकि, वही पुराने जोक्स, वैसी ही कहानी और कॉमेंट्स की वजह से इसमें दर्शकों को कुछ नया नहीं नजर आ रहा।

इसलिए बेजान होता जा रहा है कपिल शर्मा का यह शो, एक-दो नहीं बल्कि वजहें हैं कई

navbharat times

हालांकि, शो पर गेस्ट के रूप में बड़े-बड़े स्टार्स पहुंच रहे हैं, लेकिन उनके बीच हुई बातचीत ऐसी है कि यदि कोई इसे मिस भी कर दे तो बहुत बड़ा नुकसान नहीं होगा। इसकी वजहें कुछ ऐसी हैं। कपिल के शो को बेजान करने वाली एक-दो नहीं बल्कि ढेर सारी वजहें है, जिसके बारे में यहां हम बताने जा रहे हैं।

2

2

4

4

चंदू चाय वाले का मजाक

navbharat times

इस शो में चंदन प्रभाकर चंदू चायवाले की भूमिका में नजर आया करते हैं, जो कपिल शर्मा के बचपन के दोस्त भी बताए जाते हैं। अपनी फिल्मों को प्रमोट करने के लिए शो पर अक्सर ही पहुंचने वाले सुपरस्टार अक्षय कुमार उनपर टैलंट के बल पर काम न मिलने को लेकर ताना मारते नजर आते हैं। कृष्णा और कीकू भी कई बार इन बातों को रिपीट करते दिखे हैं।

6

6

रिपीट जोक्स

navbharat times

कपिल शर्मा दीपिका पादुकोण का नाम सुनकर शो के दौरान हमेशा पिघलते नजर आए हैं, पीएम नरेन्द्र मोदी के लिए किया गया उनका ट्वीट, नवजोत सिंह सिंह के लौटने को लेकर अर्चना पूरन सिंह का मजाक, और उनसे उनकी कुर्सी संभालने को लेकर किया गया मजाक…जो लंबे समय से ऐसे ही चलता आ रहा है।

शो में आईं ऐक्ट्रेसेस से फ्लर्ट

navbharat times

कपिल शर्मा के शो पर पहुंचने वालीं सभी ऐक्ट्रेसेस के सात अब कमीडियन की बातचीत बोरिंग होने लगी हैं, जिसमें कोई नयापन कोई मजेदार फ्लेवर नहीं होता। ऐसा लग रहा है जैसे शो अपना चार्म खोने की कगार पर है।