The Immortal Ashwatthama Poster: विकी कौशल बनेंगे अश्वत्थामा, आते ही छा गया पोस्टर

Webvarta Desk: पिछले काफी समय से विकी कौशल (Vicky Kaushal) की साइंस-फिक्शन फिल्म ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ (The Immortal Ashwatthama) के फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिए गए हैं।

विकी (Vicky Kaushal) की इस फिल्म को भी उनकी पिछली सुपरहिट फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ बनाने वाले आदित्य धर डायरेक्ट और रॉनी स्क्रूवाला प्रड्यूस करेंगे। इस फिल्म में विकी का किरदार महाभारत के अमर योद्धा अश्वत्थामा से प्रेरित होगा जिनके बारे में महाभारत में लिखा था कि वह अमर थे।

फिल्म ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ (The Immortal Ashwatthama) के फर्स्ट लुक पोस्टर्स में भविष्य की गगनचुंबी इमारतें दिखाई दे रही हैं और इसके बैकग्राउंड में विकी कौशल अश्वत्थामा के रूप में चमकदार तलवार लेकर खड़े दिखाई दे रहे हैं।

इस पोस्टर्स को शेयर करते हुए विकी कौशल ने लिखा, ‘अभिभूत और बेहद खुश हूं। ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के 2 साल पूरे होने पर टीम आपको ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ की दुनिया की झलक दिखाती है। आदित्य धर, रॉनी स्क्रूवाला, आरएसवीपी मूवीज और सोनिया कंवर की ड्रीम टीम के साथ इस सफर पर चलने के लिए उत्साहित हूं।’

बताया जा रहा है कि ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ की शूटिंग 2021 में ही शुरू कर दी जाएगी। अभी इसे रिलीज करने के कोई भी डेट नहीं सोची गई है। इस फिल्म के अलावा विकी कौशल ‘सरदार उधम सिंह’ और फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायॉपिक में भी काम कर रहे हैं।