Monday, January 25, 2021
Home > Entertainment Varta > हॉलिवुड फिल्म में नजर आएंगे Dhanush, Chris Evans और Ryan Gossling के साथ किए गए हैं कास्ट

हॉलिवुड फिल्म में नजर आएंगे Dhanush, Chris Evans और Ryan Gossling के साथ किए गए हैं कास्ट

Dhanush
मुंबई (वेबवार्ता)। साउथ के सुपरस्टार धनुष ने हिंदी फिल्मों में भी अपनी अच्छी खासी धाक जमा ली है। अब धनुष (Dhanush) को एक हॉलिवुड फिल्म ‘द ग्रे मैन’ में कास्ट किया गया है जिसे ‘अवेंजर्स: एंडगेम’ बनाने वाले डायरेक्टर रूसो ब्रदर्स डायरेक्ट करने जा रहे हैं।

इस फिल्म में क्रिस इवांस (Chris Evans) , रायन गॉसलिंग और अना दे अर्मस जैसे बड़े सितारों को भी कास्ट किया गया है। बड़े बजट की इस हॉलिवुड में फिल्म में धनुष (Dhanush) का नाम भी कन्फर्म बताया जा रहा है।

वैसे ऐसा नहीं है कि धनुष (Dhanush) की यह पहली हॉलिवुड फिल्म हो। इससे पहले धनुष ने ‘द एक्सट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर’ में भी काम किया है। इस फिल्म को क्रिटिक्स ने काफी सराहा था और यह 2018 में रिलीज हुई थी।

‘द ग्रे मैन’ एक स्पाई थ्रिलर फिल्म बताई जा रही है और यह 200 मिलियन डॉलर के भारी भरकम बजट से बनेगी। यह फिल्म मार्क ग्रीनी के इसी नाम से साल 2009 में आए नॉवल पर आधारित होगी।

फिल्म की कहानी एक प्रफेशनल हत्यारे पर आधारित है जो कभी सीआईए के लिए काम करता था। इस हत्यारे की भूमिका रायन गॉसलिंग निभाएंगे।

क्रिस इवांस (Chris Evans) फिल्म में गॉसलिंग की सीआईए टीम के साथी की भूमिका में नजर आएंगे। इसके बाद गॉसलिंग और इवांस के बीच चूहे-बिल्ली का खेल शुरू होता है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग जनवरी के महीने से लॉस ऐंजिलिस में शुरू हो जाएगी। हालांकि अभी तक धनुष और अना के किरदारों के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो धनुष (Dhanush) एक बार फिर फिल्म ‘अतरंगी रे’ से बॉलिवुड में वापसी करने जा रहे हैं। आनंद एल राय की इस फिल्म में धनुष के साथ अक्षय कुमार और सारा अली खान लीड रोल में दिखाई देंगे। इस फिल्म की शूटिंग पहले ही शुरू हो चुकी है और इसके अगले साल रिलीज होने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *