Thursday, March 4, 2021
Home > Entertainment Varta > Tandav Web Series Controversy: BJP MLA ने सैफ अली खान की मंशा पर उठाए सवाल, मांगा जवाब

Tandav Web Series Controversy: BJP MLA ने सैफ अली खान की मंशा पर उठाए सवाल, मांगा जवाब

Webvarta Desk: Tandav Controversy: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) की मुख्य भूमिका वाली वेब सीरीज ‘तांडव’ (Tandav Web Series) पर बवाल थमता नजर नहीं आ रहा है।

सोशल मीडिया पर एक बड़े वर्ग और बीजेपी नेताओं ने इस वेब सीरीज (Tandav Web Series) के दृश्यों और संवादों पर तीखी आपत्ति जताते हुए इन्हें हिंदू धर्म के लिए अपमानजनक और देवी-देवताओं का मजाक उड़ाकर धार्मिक भावनाओं के ठेस पहुंचाने वाला बताया है। इस मामले में अब बीजेपी नेताओं ने लीड ऐक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की मंशा पर भी सवाल उठाए हैं।

मुंबई पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज कराने के एक दिन बाद बीजेपी एमएलए राम कदम (BJP MLA Ram Kadam) ने साइबर सेल में ऐमजॉन प्राइम के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

कदम ने सैफ अली खान की मंशा पर भी सवाल उठाते हुए कहा, ‘सैफ अली खान एक प्रतिभाशाली कलाकार हैं लेकिन मैं पूछना चाहता हूं कि एक ऐक्टर होने के नाते आपने पूरी स्क्रिप्ट क्यों नहीं देखी? क्या कान में रुई डाल रखी थी? आखिर क्यों आपत्ति नहीं जताई? ऐसे कई सवाल सैफ की मंशा पर सवाल उठाते हैं। हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ वेब सीरीज में काम करके आखिर सैफ क्या साबित करना चाहते हैं, उन्हें भी सफाई देनी होगी।’

दरअसल, वेब सीरीज ‘तांडव’ को देखने के बाद आरोप लगाया गया है कि इसमें हिंदू देवी-देवताओं का उपहास किया गया है। बीजेपी सांसद मनोज कोटक ने भी रविवार को कहा कि उन्होंने सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर ऐमजॉन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज ‘तांडव’ पर रोक लगाने का अनुरोध किया है।

बता दें कि ‘तांडव’ वेब सीरीज में सैफ अली खान और डिंपल कपाड़िया के अलावा सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, डिनो मोरिया, कुमुद मिश्रा, मोहम्मद जीशान अय्यूब, गौहर खान और कृतिका कामरा जैसे कलाकारों ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। इस वेब सीरीज का डायरेक्शन अली अब्बास जफर ने किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *