तापसी पन्नू ने IT Raid पर तोड़ी चुप्‍पी, बताई 3 जरूरी बातें, कहा- अब मैं ‘सस्‍‍‍‍ती’ नहीं

Webvarta Desk: पिछले दिनों ऐक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap), विकास बहल (Vikas Behl) और मधु मंटेना (Madhu Mantena) के ठिकानों पर पड़े आयकर विभाग के छापों के कारण ये सुर्खियों में बने हुए हैं।

बताया जा रहा है कि ये छापे अनुराग कश्यप, विकास बहल, मधु मंटेना और विक्रमादित्य मोटवानी की कंपनी ‘फैंटम फिल्म्स’ के टैक्स चोरी के मामले से संबंधित हैं। अब इस छापेमारी की कार्रवाई पर तापसी पन्नू (Taapsee Pannu)का भी रिऐक्शन आ गया है।

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu)ने इनकम टैक्स की छापेमारी पर लगातार 2 ट्वीट किए हैं। उन्होंने लिखा, ‘3 दिनों की गहन खोजबीन के बाद 3 चीजें मिली हैं। 1. मेरे ‘कथित’ पैरिस के बंगले की चाभियां। क्योंकि गर्मियों की छुट्टियां आने वाली हैं।’ अपने दूसरे ट्वीट में तापसी ने लिखा, ‘2. जिस कथ‍ित 5 करोड़ रुपये की रसीद को मुझे फंसाने के लिए रखा गया, वह पैसे मैंने कभी ल‍िए ही नहीं।’

और तीसरे ट्वीट में तापसी ने कंगना को भी टारगेट करते हुए लिखा, ‘हमारी आदरणीय वित्त मंत्री के मुताबिक 2013 में हुई छापेमारी की मेरी यादें। इतनी सस्ती भी नहीं हूं।’ बता दें कि कंगना रनौत और रंगोली चंदेल कई बार तापसी को कंगना की ‘सस्ती कॉपी’ कह कर टारगेट कर चुके हैं।

बता दें कि इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के मुताबिक, हेरफेर से संबंधित साक्ष्य, प्रॉडक्शन हाउस के शेयर लेन-देन का कम मूल्यांकन सहित लगभग 350 करोड़ का घालमेल अब तक सामने आ चुका है। तापसी पन्नू के पास से 5 करोड़ रुपये की नकद कैश के साक्ष्य बरामद किए गए हैं। अनुराग कश्यप की जांच में इनकम टैक्स को 20 करोड़ रुपये के फर्जी व्यय भी पाया गया है।