स्वरा भास्कर ने IT रेड के बाद की तापसी की तारीफ, कहा- ऐसी लड़कियां कम दिखने को मिलती हैं

Webvarta Desk: बुधवार को बॉलिवुड की कुछ हस्तियों के घर (Bollywood Celebs) और ऑफिस में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट (Income Tax Raid) की रेड पड़ी, जिनमें से एक नाम तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) का भी सामने आया। इस छापेमारी में तापसी पन्नू के नाम ने लोगों को काफी चौकाया है। हालांकि स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने ट्वीट कर तापसी पन्नू को मजबूत योद्धा बताते हुए उनकी तारीफ की है।

स्वरा (Swara Bhaskar) ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘तापसी की सराहना में उनके लिए ट्वीट, जो साहस और दृढ़ विश्वास वाली एक बेहतरीन लड़की हैं, जैसा इन दिनों देखने को कम ही मिलता है…मजबूत योद्धा की तरह खड़ी रहीं।’

बता दें कि बुधवार को इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की छापेमारी (Income Tax Raid) अनुराग कश्‍यप (Anurag Kashyap), तापसी पन्‍नू (Tapsee Pannu), विकास बहल (Vikas Bahl) और मधु मंटेना (Madhu Mantena) के घर और दफ्तर पर हुई।

बता दें कि बुधवार को शुरू हुई यह छापेमारी (Income Tax Raid) लगातार आज दूसरे दिन गुरुवार को भी जारी है। आयकर विभाग ने चार कंपनियों फैंटम फिल्म्ल, क्वान, एक्सीड, रिलायंस एंटरटेनमेंट के यहां भी छापे मारे थे। बताया जा रहा है कि इस जांच में तीन दिन का समय लग सकता है।

तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर बॉलिवुड की उन ऐक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं, जो काफी मुखर हैं। हाल ही में किसान आंदोलन को लेकर भी दोनों ने सोशल मीडिया पर अपने विचार रखे थे। गणतंत्र दिवस पर राजधानी दिल्ली में किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान काफी हिंसा और बवाल पर स्वरा भास्कर ने ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘लाल किले पर तिरंगा के अलावा कुछ भी फहराना सही नहीं है। कोई धर्म नहीं है। जो लोग इस कृत्य का बचाव करेंगे, जब कोई दूसरे रंग का झंडा यहां फहराएगा तो वह क्या कह पाएंगे!’