फिर विवादों में घिरी स्वरा भास्कर, रिया के सपोर्ट में कहा- ऐसा सुलूक तो कसाब के साथ भी नहीं हुआ

New Delhi: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput) में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। इस केस में नेपोटिज्म से लेकर अब ड्र’ग्स की बहस शुरू हो गई है। इस बीच अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के समर्थन में ट्वीट किया है।

दरअसल, सोशल मीडिया में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को लेकर वीडियो, फोटो व चैट्स लीक होने के बाद स्वरा भास्कर ने पूरा दो’ष मीडिया के मत्थे मढ़ दिया है। इस पूरे मामले में रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने मीडिया ट्रायल पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने ट्वीट पर नाराजगी भी जाहिर की है।

क्या बोली स्वरा भास्कर?

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर इस मामले पर बात करते हुए लिखा- ‘मुझे नहीं लगता है कि कसाब को भी मीडिया पर इस तरह का witch-hunt झेलना पड़ा होगा और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) जिस तरह के मीडिया ट्रायल को फेस कर रही हैं! शर्म आनी चाहिए भारतीय मीडिया… हम सबको शर्म आनी चाहिए एक ज हरीली तमाशा देखने वाली जनता होने के लिए, जो इस तरह की जगरीली चीजें देख रही है’।

पहले किया था मुंबई पुलिस का समर्थन

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) इससे पहले भी इस केस को लेकर सोशल मीडिया के जरिए बात कर चुकी हैं। इससे पहले उन्होंने सुशांत केस में CBI जांच को लेकर कहा था कि मुंबई पुलिस के काम पर सवाल उठाना सही नहीं है। वहीं नेपोटिज्म की बहस के दौरान भी स्वरा ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की थी।

सुशांत केस की बात करें तो CBI के बाद अब नार कोट‍िक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) की भी इस मामले में एंट्री हो गई है। NCB के न‍िदेशक राकेश अस्‍थाना ने इस पूरे मामले में एनफोर्समेंट ड‍िपार्टमेंट (ईडी) की जांच में आई कुछ अहम फाइंडिंग्‍स का खुलासा क‍िया है। ईडी को इस बात के सबूत म‍िले हैं क‍ि र‍िया च्रकवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत को ड्र’ग्स सप्‍लाई क‍िए जाते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *