कोरोना के बीच स्वरा भास्कर ने शेयर किया वीडियो, सरकार पर तंज कसते हुए बोलीं- मेरे महबूब कयामत होगी

Swara Bhaskar
Source: Google

नई दिल्ली, 29 अप्रैल (वेबवार्ता)। Swara Bhaskar on Coronavirus: देश इस समय कोरोना महामारी के दंश को झेल रहा है। हर दिन कोरोना संक्रमण के नए मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। पीड़ितों को ऑक्सीजन और बेड मुहैया कराने की हर मुमकिन कोशिश की जा रही है। इसके बावजूद कई लोग खतरनाक वायरस की चपेट में आकर अपनी जान से हाथ धो बैठे हैं।

वहीं इस बीच बॉलीवुड सेलेब्स भी काफी सक्रिय नजर आ रहे हैं। इस ग्लोबल समस्या पर वे अपनी राय रख रहे हैं क्योंकि भारत में कोरोना ने तब पांव पसारा है जब सारी दुनिया इसपर तकरीबन काबू पा चुकी है।

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने कोरोना के इन हालात पर नियंत्रण न पाने के लिए सिस्टम को जिम्मेदार बताया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर तंजिया अंदाज में एक गाने का वीडियो शेयर करते हुए इसे सरकार की नाकामयाबी ठहराया।

स्वरा भास्कर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो ‘मिस्टर एक्स इन बॉम्बे’ फिल्म के एक गाने का है। जिसके बोल हैं- ‘मेरे महबूब कयामत होगी आज रुसवा तेरी गलियों में मोहब्बत होगी।’ इस गाने को शेयर करते हुए स्वरा ने एक कैप्शन भी दिया है।

अभिनेत्री ने लिखा कि ‘जिन्हें बड़े नाजों और विश्वासों से हमने विशाल बहुमत के साथ दो बार विजयी बनाया था। उनके नाम भारत की बर्बाद होती हुई जनता का संदेश।’ उनके इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कोई उनके सपोर्ट में है तो कोई उन्हें ट्रोल कर रहा है।

बता दें कि स्वरा भास्कर के घर में भी लोग कोरोना से पीड़ित हो गए थे। अभिनेत्री ने खुद सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि उनके पिता और उनको छोड़कर पूरा कुनबा कोरोना पॉजिटिव है। इस बीच वे खाना बनाती, बर्तन धोती और घर के अन्य काम करती हुई नजर आई थीं।