AIIMS डॉक्टर के लीक ऑडियो पर भड़कीं सुशांत की बहन, कहा- इस यू टर्न का जवाब चाहिए

New Delhi: सुशांत केस (Sushant Case) में AIIMS के फरेंसिक पैनल के यूटर्न वाले ऑडियो ने इस वक्त ऐक्टर के फैन्स और उनके लिए न्याय की मांग को लेकर लगातार ल’ड़ रहे अपनों के बीच तहलका मचा रखा है।

दरअसल इस केस (Sushant Case) में एक ऑडियो टेप (Audio Tape) के लीक होने के बाद से जांच को लेकर एक बार फिर से हं’गामा मचना शुरू हो गया है। इस ऑडियो टेप में एम्स के पैनल के हेड डॉक्टर सुधीर गुप्ता ने यह दावा किया था कि सुशांत ने आ’त्मह’त्या नहीं की थी बल्कि उनकी ह’त्या हुई थी। अब सुशांत की बहन श्वेता ने सोशल मीडिया पर इस तरह के यूटर्न पर सवाल खड़ा किया है।

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने सोशल मीडिया पर यह सवाल किया है और लिखा है, ‘इस तरह के यू टर्न का जवाब देना चाहिए कि ऐसा क्यों हुआ???

टाइम्सनाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, लीक ऑडियो में वह कह रहे हैं कि सुशांत ने आ’त्मह’त्या नहीं की थी बल्कि उनकी ह’त्या हुई है। सुशांत के परिवार ने इस मामले की दोबारा फॉरेंसिक जांच की डिमांड की है।

इससे पहले श्वेता (Shweta Singh Kirti) ने कुछ घंटे पहले सुशांत की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह ध्यान लगाते दिख रहे हैं। इसे शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा, ‘हर हर महादेव, हमें ईश्वर पर भरोसा है।’

सुशांत की फैमिली के वकील विकास सिंह पहले ही कह चुके हैं कि वह AIIMS के पैनल की रिपोर्ट से खुश संतुष्ट नहीं हैं। उन्होंने कहा कि वह CBI चीफ से नई फरेंसिक टीम के गठन की बात करेंगे।

विकास सिंह ने कहा है कि आखिर कैसे एक एक्सपर्ट फरेंसिक टीम बिना किसी बॉडी की जांच के अपनी निर्णायक राय दे सकती है जबकि कूपर हॉस्पिटल की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर पहले ही शक जताया जा चुका है जिसमें मौ’त का समय भी नहीं बताया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *