रिलीज हुआ सुशांत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर, भावुक हुए फैंस ने कर दी प्यार की बौछार

New Delhi: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara) ट्रेलर सोमवार को रिलीज कर दिया गया है। मुकेश छाबड़ा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के ऑपोजिट संजना संघी हैं।

इस फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 24 जुलाई को रिलीज किया जाएगा। वहीं, फैंस की डिमांड थी कि सुशांत की लास्ट फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हो लेकिन कोरोना वायरस महामारी के चलते ऐसा संभव नहीं हो पाया।

फिल्म ‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इसका अंदाज ऐसे लगाया जा सकता है कि ट्रेलर र‍िलीज होने से पहले ही 55 हजार लाइक्‍स म‍िल चुके थे। #DilBecharaTrailer सुबह से ही ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा था।

अब ट्रेलर रिलीज हो जाने के बाद ट्विटर यूजर्स के रिऐक्शन आना शुरू हो गए हैं। लोगों को फिल्म का ट्रेलर बहुत पंसद आ रहा है। इसके साथ ही फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के डायलॉग को फैंस काफी पंसद कर रहे हैं।

फिल्म ‘दिल बेचारा’ से कास्टिंग डायरेक्‍टर मुकेश छाबड़ा डायरेक्‍टर के तौर पर अपना डेब्‍यू कर रहे हैं। फिल्‍म में सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी के अलावा सैफ अली खान और स्‍वास्तिका मुखर्जी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। यह फिल्‍म ‘द फॉल्‍ट इन ऑवर स्‍टार्स’ का हिंदी अडैप्‍शन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *