Rhea 1

सुशांत केस: रिया की बढ़ी परेशानी, ED और CBI के बाद नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो ने भी दर्ज किया केस

New Delhi: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में बड़ा अपडेट सामने आया है। बीते कई दिनों से इस बात को लेकर चर्चा हो रही थी कि इसमें ‘ड्र’ग की बड़ी साजिश’ हो सकती है। अब नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) ने सुशांत मामले में केस दर्ज कर लिया है।

एनसीबी ने ‘ड्र’ग की साजिश’ को देखते हुए जांच के लिए केस दर्ज किया है। एजेंसी ने 20, 22, 27, 28, 29 नारकोटिक ड्रग्‍स ऐंड साइकोट्रोपिक सब्‍टेंसेस (NDPS) ऐक्‍ट के तहत रिया (Rhea Chakraborty) के ‘ड्र’ग सर्किल’ के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है। रिया के खिलाफ क्रि’मि’नल केस रजिस्‍टर हुआ है।

इन लोगों का खंगाला जाएगा रेकॉर्ड

बता दें, जिन-जिन लोगों के नाम ED की FIR में थे, उनके खिलाफ NCB ने केस दर्ज किया है। इसमें रिया (Rhea Chakraborty) के भाई समेत अन्य लोग शामिल हैं। ऐसे में अब एजेंसी रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, जया साहा, श्रुति मोदी और पुणे निवासी गोवा में सक्रिय शख्स गौरव आर्या और दूसरे ड्र’ग डीलरों का रेकॉर्ड खंगाला जाएगा। दिल्ली स्थित NCB की ऑपरेशन्स यूनिट मुंबई NCB के साथ मिलकर सुशांत केस में ड्र’ग्स ऐंगल की जांच करेगी।

रिया के भाई का ड्रग्‍स तस्‍करों से कनेक्‍शन?

सूत्रों की मानें तो रिया के भाई शौविक समेत कुछ दूसरे लोगों का ड्र’ग्स तस्करों के साथ आपस में कनेक्शन है। ऐसे में एनसीबी देखेगी कि कहीं सुशांत को एक सोची-समझी साजिश के तहत न’शे के जाल में तो नहीं फंसाया गया।

ड्र’ग चैट्स में हुए बड़े खुलासे

बता दें, ये चीजें तब हो रही हैं जब लगातार रिया चक्रवर्ती और तमाम लोगों से जुड़ीं ड्र’ग चैट्स का खुलासा हो रहा है। इन चैट्स से पता चला है कि कैसे रिया weed के लिए 17 हजार रुपये देने को तैयार थीं। यहीं नहीं, जया साहा ने रिया चक्रवर्ती को मेसेज भेजकर कहा था, ‘उसे चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदें डालकर दे दो और उसका असर देखने के लिए 30 से 40 मिनट का इंतजार करो।’ माना जा रहा है कि यहां सुशांत के लिए बूंदें डालने की बात हो रही है।

आरोपी ने किया इनकार

वहीं, इस बारे में जब आरोपी शख्‍स गौरव आर्या से बात की गई तो उन्‍होंने कहा, ‘मैं ड्र’ग्‍स नहीं लेता हूं। जो दावे किए जा रहे हैं, मुझे उसकी बिल्‍कुल भी जानकारी नहीं है।’ दूसरी तरफ, इन ‘ड्र’ग चैट्स’ पर रिया चक्रवर्ती के वकील का भी जवाब आया। उनका कहना है कि रिया ने ड्र’ग का सेवन कभी नहीं किया है। वह ब्‍ल’ड टेस्‍ट के लिए तैयार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *