मौ’त से ज्यादा ड्र’ग केस की हो रही जांच, सुशांत के वकील विकास सिंह बोले- बेबस महसूस कर रहा परिवार

New Delhi: बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौ’त के मामले की जांच CBI की टीम कर रही है। वहीं, एम्स की फरेंसिक टीम की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। इसी बीच सुशांत के पिता केके सिंह (KK Singh) के वकील विकास सिंह (Vikas Singh) का कहना है कि आखिर ये मामला किस दिशा में जा रहा है।

उन्होंने (Vikas Singh) यहां तक कह दिया है कि सुशांत (Sushant Singh Rajput) की मौ’त गला दबाने से हुई है। वहीं, डॉक्टर का कहना है कि वकील का बयान गलत है। अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता।

वकील विकास सिंह (Vikas Singh) ने कहा कि परिवार को लगता है जांच एक अलग दिशा में जा रही है। पूरा ध्यान ड्र;ग्स मामले की ओर लगाया जा रहा है। एम्स के डॉक्टर ने मुझे बताया कि सुशांत की मौ;त गला दबाने से हुई थी। उन्होंने आगे कहा कि आज हम असहाय हैं क्योंकि हम नहीं जानते हैं कि मामला किस दिशा में जा रहा है। सीबीआई को आज तक जो कुछ मिला है उस पर प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं की है। जिस स्पीड से केस चल रहा है, मैं उससे खुश नहीं हूं।

टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक, विकास सिंह का कहना है कि एम्स के डॉक्टर को उन्होंने सुशांत की तस्वीर भेजी थी जिसे देखकर उन्होंने कहा था कि यह म’र्ड’र लग रहा है। यह बात कन्फर्म नहीं है कि एम्स के डॉक्टर की विकास सिंह से बात हुई या नहीं लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक, विकास सिंह का दावा है कि उन्होंने काफी पहले सुशांत की तस्वीरें भेजी थीं, जिसको देखकर एम्स के डॉक्टर ने कहा था कि 200 फीसदी गला घों’टकर ह’त्या का मामला है न कि सू’इसा’इड।

एम्‍स के डॉ. सुधीर गुप्‍ता का कहना है कि वकील व‍िकास सिंह का बयान सही नहीं। ह;त्‍या या खु;दकु;शी के बारे में अभी साफ-साफ नहीं कहा जा सकता है। अभी जांच पूरी नहीं हुई है। गर्दन पर निशान से साफ नहीं कहा जा सकता क‍ि ह;त्‍या है या आ;त्‍मह;त्‍या।

सुशांत केस में मनी लॉन्ड्रिंग के ऐंगल से ईडी जांच कर रहा था इसी बीच ड्र;ग चैट सामने आने पर एनसीबी भी जांच में शामिल हो गया। एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के स्टाफ मेंबर दीपेश सांवत, हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा सहित कई लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके बाद पता चला कि ड्र;ग्स के तार बॉलिवुड में कई बड़े सिलेब्स से जुड़े हुए हैं। अब रकुलप्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और दीपिका पादुकोण सहित अन्य को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया है।