Sushant Drug Case: सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स सप्लाई करने वाला गोवा से गिरफ्तार

Webvarta Desk: Sushant Drug Case: नारकोटिक्स क्रंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को कथित रूप से ड्रग्स सप्लाई करने वाले पेडलर को गिरफ्तार किया है।

NCB के अधिकारी समीर वानखेड़े ने कहा, ‘एनसीबी ने बॉलिवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स मुहैया कराने वाले व्यक्ति सहित तीन लोगों को गोवा से गिरफ्तार किया है।’

इससे पहले NCB ने खुलासा किया था कि जांच एजेंसी के अधिकारी गोवा के कुछ स्थानों पर छापेमारी कर रहे थे और उन्होंने भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद किया और कुछ ड्रग पेडलर को पकड़ा है। यह भी बताया गया है कि पेडलर्स और ड्रग्स को कब्जे में ले लिया गया है। एक अधिकारी ने बताया, ‘हमने पणजी के मिरामार से एक महाराज शाह और दो विदेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया है।’

सुशांत सिंह राजपूत के मौ’त के मामले में एनसीबी ड्रग्स ऐंगल (Sushant Drug Case) की जांच कर रहा है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कथित तौर पर उस चैट को एनसीबी को सौंप दिया था, जिनमें ड्रग्स का जिक्र किया गया था। इसके बाद से एनसीबी इस मामले की जांच कर रही है। एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था लेकिन एक महीने बाद उसे जमानत पर छोड़ दिया गया था।

बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत मुंबई में अपने घर पर मृत पाए गए थे। इस मामले में पहले मुंबई पुलिस ने जांच की फिर बाद में इस केस की जांच को सीबीआई के हवाले कर दिया गया था। इस मामले में ईडी और एनसीबी जैसी जांच एजेंसी ने भी जांच की।