Ayushmann Sushant

सुशांत सिंह राजपूत के हाथ में थीं यह फिल्म, अब आयुष्मान निभा रहे लीड रोल

New Delhi: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौ’त के बाद बहुत सी खबरें सामने आई हैं। पहले भी ऐसी कई खबरें आई थीं जिनमें कहा गया था कि सुशांत सिंह राजपूत के हाथ से बहुत सी बड़ी फिल्में निकल गई थीं।

अब एक और फिल्म सामने आई है जो सुशांत (Sushant Singh Rajput) को ऑफर हुई थी लेकिन अब उस फिल्म में लीड रोल आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) निभा रहे हैं। डायरेक्टर अभिषेक कपूर (Abhishek kapoor) ने पिछले दिनों अपनी अगली फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ (Chandigarh Kare Aashiqui) की शूटिंग शुरू कर दी है जिसमें आयुष्मान के साथ वाणी कपूर लीड रोल में हैं।

वैसे अभिषेक कपूर (Abhishek kapoor) ने यह फिल्म पहले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को ऑफर की थी। ‘स्पॉटबॉय’ की एक रिपोर्ट की मानें तो अभिषेक कपूर ने सुशांत के साथ ‘केदारनाथ’ पूरी करने के तुरंत बाद इस फिल्म के बारे में बात की थी। सुशांत और वाणी की जोड़ी ही अभिषेक की पहली पसंद थे। लेकिन सुशांत जब तक यह फिल्म कर पाते, वह इस दुनिया से ही चले गए।

बता दें कि अभिषेक कपूर ने ही अपनी फिल्म ‘काई पो छे’ से सुशांत सिंह राजपूत को बॉलिवुड में लॉन्च किया था। इसके बाद अभिषेक ने सुशांत को फिल्म ‘फितूर’ भी ऑफर की थी लेकिन सुशांत ने यह फिल्म ठुकरा दी थी। इसके बाद इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर को कास्ट किया गया था। हालांकि उसके बाद अभिषेक और सुशांत की जोड़ी ने एक बार फिर वापसी की और ‘केदारनाथ’ जैसी जोरदार सुपरहिट फिल्म दी।

ख़ैर, सुशांत भले ही इस दुनिया में नहीं रहे लेकिन आयुष्मान से हम उम्मीद कर ही सकते हैं कि वह फिल्म में एक ऐथलीट के किरदार के साथ जरूर न्याय करेंगे। इसके लिए आयुष्मान ने अपनी फिटनेस और बॉडी पर कड़ी मेहनत भी की है। चूंकि फिल्म की कहानी चंडीगढ़ की है और आयुष्मान खुद भी चंडीगढ़ के हैं तो जाहिर है किरदार पर इसका असर जरूर दिखाई देगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *