Sushant Case: पड़ोसन से CBI ने की पूछताछ, 13 जून को रिया-सुशांत को साथ देखने का किया था दावा

New Delhi: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Case) की मौ’त के मामले की जांच कर रही CBI ने रविवार को रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की पड़ोसी डिंपल थवानी से पूछताछ की।

डिंपल ने यह दावा किया था कि उन्होंने 13 जून को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Case) को रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के साथ देखा था। 14 जून को सुशांत की मौत हो गई थी। हालांकि CBI के प्रवक्ता आरके गौड़ ने इस खबर को कन्फर्म नहीं किया है कि डिंपल से पूछताछ हुई है या नहीं।

पूछताछ में बयान से मुकर गईं डिंपल?

CBI प्रवक्ता ने कहा, ‘सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त के मामले में अभी भी जांच चल रही है और सभी पहलुओं को सावधानीपूर्वक देखा जा रहा है।’ हालांकि सूत्रों के मुताबिक, जब सीबीआई टीम ने डिंपल से पूछताछ की तो उन्होंने इस बात से इनकार किया है कि 13 जून को उन्होंने रिया और सुशांत को एक साथ देखा था लेकिन डिंपल ने यह जरूर कहा है कि उन्होंने किसी को ऐसा कहते हुए सुना था।

रिया के वकील ने जताई थी सख्त आपत्ति

इस मुद्दे पर रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने भी कहा था कि डिंपल थवानी ने इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से झूठ कहा है। साथ ही उन्होंने सीबीआई से उन सभी लोगों के खिलाफ सख्त ऐक्शन लिए जाने की मांग की है जो जांच को गलत तरीके से प्रभावित कर रहे हैं।

मीडिया को भेजे गए अपने मेसेज में मानेशिंदे ने कहा, ‘हम उन लोगों को छोड़ेंगे नहीं जो 2 मिनट के लिए इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में मशहूर होने के लिए रिया के बारे में गलत बातें बोल रहे हैं।

ऐसी ही एक व्यक्ति डिंपल हैं जो यह दावा कर रही हैं कि वह सुशांत की फैन हैं और यह मानती हैं कि पिछले जन्म के संबंध के कारण वह सुशांत की प्रेमिका हैं। डिंपल ने दावा किया है कि किसी ने उन्हें बताया कि 13 जून को सुशांत ने रिया को उनके घर छोड़ा था।’

रिया की मां ने भी जताया था ऐतराज

पड़ोसन के दावों पर रिया की मां संध्या चक्रवर्ती ने टाइम्स ऑफ इंडिया को कहा था कि डिंपल का बयान ‘आधारहीन’ है और वह मौके का फायदा उठाना चाहती हैं।

उन्होंने कहा, ‘वह सुशांत सिंह राजपूत की बहुत बड़ी फैन हैं और एक बार सुशांत से मिलने हमारे घर भी आई थीं। बिना किसी सबूत के वह ऐसा बयान क्यों दे रही हैं मेरी समझ से परे हैं। इस मामले में रिया और सुशांत के मोबाइल फोन की लोकेशन देखी जानी चाहिए ताकि पता चले कि डिंपल का बयान पूरी तरह झूठ है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *